विक्की कौशल को थी शादी की जल्दबाजी, पंडित को जल्दी निपटाने को कहा था शादी

VICKY KAUSHAL: विक्की कौशल को थी शादी की जल्दबाजी, पंडित को जल्दी निपटाने को कहा था शादी

VICKY KAUSHAL: मशहूर एक्टर विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी विथ करण के अगले एपिसोड में दिखाई देने वाले हैं। शो में विक्की और सिद्धार्थ ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की। एक ओर विक्की कैटरीना के साथ अपने रिश्ते पर बात करते नजर आए वही दूसरी ओर सिद्धार्थ ने कियारा के साथ अपने रिलेशनशिप को कनफर्म कर दीया।

डिज्नी+ हॉटस्टार पर कॉफी विद करण 7 में कई सेलिब्रिटीस ने  वेडिंग्स के बिहाइंड द सीन्स पर बात की गई है। अब शो  में शादी को लेकर बात और भी आगे बढ़ती दिखाई देने वाली है क्योंकि शो के इस एपिसोड में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​ नजर आने वाले हैं।

विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने चार्म, लुक्स, और उनके बारे मे लगाए जाने वाले अनुमाण के वजह से फेमस हैं।  जैसा की आप जानते है कुछ ही महीनों पहले विक्की और कैटरीना की शादी हुई हैं। लेकिन उसके पहले भी फैंस उनके साथ होने का अनुमान लगाते थे। उसी तरह आजकल कियारा और सिद्धार्थ भी अपने लव लाइफ को लेकर काफी प्रचलित हैं। कारण के अनुसार विक्की और कैटरीना की लव स्टोरी का सारा श्रेय उनको जाता हैं। विक्की ने हंस कर इस बात की मंजूरी दी।

विक्की और कैटरीना की मुलाकात

विक्की ने बताया की कैटरीना से उनकी पहली मुलाकात जोया अख्तर के घर पर हुई। उन्होंने शादी के दौरान की कुछ मेमोरीज शेयर करते हुए बताया की जो  सभी मीम्स और मजेदार ट्वीट शेयर किए गए थे, उनपर भी उनका पूरा ध्यान था। सुरक्षा के लिए इस्तेमाल किए जा रहे ड्रोन से लेकर विक्की कौशल के हेलिकॉप्टर में  एंट्री तक वे सब नोटिस कर रहे थे।

शादी पर बने मीम्स 

विक्की कौशल ने कहा कि शादी की खबर सुर्खियों मे होने के वजह से उन्होंने पंडीत से शादी जल्दी निपटाने को कहा। विक्की ने कहा- शादी के दौरान हर दिन, ये मजेदार मीम्स, ट्वीट और मैसेज इंटरनेट पर शेयर किए जाते थे और हम सबसे अवेयर थे। हमारे पास मेरे दोस्त थे जिन्होंने उन्हें हमारे लिए पढ़ा जिसे हमने एंजॉय किया। हमें उन्हें खोजने में बहुत मजा आता था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password