Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: एक दूजे के हुए विक्की- कैटरीना, हरे कृष्णा-हरे रामा की गूंज के साथ पहनाई वरमाला, देखें Video..

Katrina Vicky Wedding

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding। बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ Katrina Kaif और अभिनेता विक्की कौशल Vicky Kaushal ने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक आलीशान होटल में बृहस्पतिवार को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। शादी के कुछ घंटे के बाद जोड़े ने अपने खास दिन की तस्वीरें ‘इंस्टाग्राम’ पर पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि कैफ कौशल को माला पहना रही हैं औ वे हाथ पकड़कर फेरे ले रही हैं।

उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, “हमारे दिलों में हर उस चीज़ के लिए प्यार और आभार है जो हमें इस क्षण तक लेकर आई है। हमने साथ मिलकर इस नए सफर की शुरुआत की है और हम आप सब का प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं।” शादी का कार्यक्रम निजी समारोह रहा और विवाह स्थल की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में गार्ड तैनात थे जिससे मीडिया के लिए जानकारी जुटाना मुश्किल हुआ।

आलीशान ‘सिक्स सेंसेज़ फोर्ट बरवाड़ा’ होटल से जोड़े की 5 तस्वीरें और एक छोटा वीडियो ही उनकी शादी का संकेत था। यह पुराना किला है जिसे आलीशान होटल में बदला गया है। मीडिया और प्रशंसकों को इससे सुरक्षित दूरी पर रखा गया था और इसकी रखवाली निजी सुरक्षा कर्मी कर रहे हैं।

ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों में दिख रहा है कि दुल्हन लाल रंगे के लहंगे में हैं और दूल्हे ने आईवरी रंग की शेरवानी पहनी हुई है और गले में माला डाली हुई है। शादी की लीक हुई अन्य तस्वीरों में दिख रहा है कि मेहमान होटल की बालकनी में हैं। कैफ (38) और कौशल (33) ने करीब दो साल तक डेटिंग की है। शादी में फिल्मकार कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, ‘धूम 3’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य, ‘बंटी और बबली 2’ की अभिनेत्री शरवई वाघ के अलावा नेहा धूपिया और अंगद बेदी समेत अन्य शिरकत की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password