VD Sharma Morena : नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर भाजपा की बैठक ,प्रदेश अध्यक्ष समेत कई वरिष्ठ नेता होंगे हुए शामिल

vd sharma morena

मुरैना। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा VD Sharma Morena ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का आज मुरैना दौरे पर है। नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर दोनों नेता वरिष्ठ कार्यकर्ताओं एवं बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। बताया जा रहा है कि दोनों नेता उत्तम पुरा में रहने वाले अजा वर्ग के कार्यकर्ता रामवीर निगम के घर दोपहर का भोजन करेंगे। गौरतलब है कि नगरीय निकाय चुनाव को देखते हुए एक बार फिर दलित वोट बैंक को साधने का प्रयास किया जा रहा है।

 

भाईमहाराज जी से आशीर्वाद लिया
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि मुरैना पहुंचने पर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का असीम स्नेह मिला। आपका यह अप्रतिम स्नेह ही मेरी ऊर्जा का केन्द्र है। वीडी शर्मा ने लिखा कि आज मुरैना के सिद्धस्थल करहधाम पहुंचकर पटियावाले बाबा की समाधि पर नमन किया। इस दौरान वहां उपस्थित संत भाईमहाराज जी से आशीर्वाद लिया। मुरैना में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी उनके साथ मौजूद रहे।

अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करेंगे
प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा 13 को ग्वालियर के प्रवास पर थे। ग्वालियर के बाद अब वे 14 मार्च को मुरैना प्रवास पर है। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष प्रमुख वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, बूथ अध्यक्ष सम्मेलन, मंडल अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करेंगे। इन बैठकों में वे नगरीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित हो उसके लिए सभी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे और उनका मार्गदर्शन करेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password