Vastu Tips Job Remedy : इन दिनों में ज्वाइंग करेंगे नौकरी, तो बनेंगे प्रमोशन के प्रबल योग

नई दिल्ली। हर किसी का Job Remedy: सपना होता है कि जिंदगी में JOB luckey day पढ़ने के बाद एक best day for join job अच्छी नौकरी मिले। इसके लिए लोग तरह—तरह की कोशिश भी करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपको किस दिन नौकरी या जॉब ज्वाइन करनी चाहिए ताकि भविष्य में आपको जल्दी तरक्की मिले। तो चलिए जानते हैं कि कुछ ऐसे वास्तु टिप्स, जिन्हें अपनाकर आप जल्द से जल्द प्रमोशन पा सकते हैं।

पहला शनिवार —

कंपनी से आफर लेटर मिलने के बाद हम खुशी से झूम उठते हैं और बिना सोचे समझे तुरंत नौकरी ज्वाइन कर लेते हैं। पर क्या आप जानते हैं इसके लिए यदि आप शनिवार का दिन चुनेंगे तो आप लंबे समय तक कंपनी में टिके रह सकते हैं।

दूसरा गुरुवार

मान लीजिए आप किसी परेशानी के चलते शनिवार को ज्वाइन नहीं भी कर पाए तो आपके पास दूसरा विकल्प है गुरुवार। जी हां गुरुवार को भगवान​ विष्णु का दिन होने से ये दिन भी नौकरी की शुरुआत के लिए अच्छा माना गया है। अगर आप शिक्षा, न्यायालय, धार्मिक संस्थाओं, ट्रस्ट आदि कार्यों से जुड़ना चाहते हैं तो ये दिन आपके लिए बैस्ट है। पर यहां ध्यान देने योग्य बात ये है कि आबकारी विभाग, टैक्स एवं राजस्व संबंधित विभागों में शुरुआत के लिए गुरुवार का दिन न चुनें।

तीसरा मंगलवार
अगर ​किसी कारणवश आप शनिवार या गुरुवार को चूक गए हैं तो आपके पास मंगलवार का दिन भी है। आपको बता दें मुख्यतः रूप से सैन्य, राजस्व, मेडिकल, इलेक्ट्रिकल, खाद्यान्न विभाग और सभी तकनीकी विभाग संबंधी कार्य शुरू करने के लिए मंगलवार का दिन चुना जा सकता है।

राहू काल का भी रखना होगा ध्यान —
आपको बता दें दिनों की शुरुआत के साथ—साथ आपको राहु काल का भी ध्यान रखना होगा। जिसके अनुसार काल और पंचाग के आधार पर भी ज्वाइन करना चाहिए। सबसे बड़ी बात राशियों के आधार पर भी ​शुभ दिन होते हैं। जिसके अनुसार नौकरी की शुरुआत की जानी चाहिए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password