Vastu Tips For Corner Home : अगर आपका भी है ऐसा मकान, तो बड़ी तेजी से आएगा पैसा

vastu tips

नई दिल्ली। जब हमारे जीवन में Vastu Tips For Corner Home कठिनाई और समस्याएं आती हैं तो हमें समझ नहीं आता इसके पीछे का कारण क्या है। कई बार शारीरिक के साथ—साथ और मानसिक परेशानियां भी आने लगती हैं। हम आपको बता दें कई बार बहुत ​इसमें वास्तु दोष भी एक कारण बनता है। वास्तु दोष (Vastu dosh) के कारण खासतौर पर लोगों को धन हानि, मानसिक प्रताड़ना और अशांति का सामना करना पड़ता है। आज हम देखते हैं कि यदि आपका घर कॉर्नर का है तो ऐसे में कौन से वास्तु दोष होते हैं जो आपको परेशान कर सकते हैं। कहीं आपका मकान भी कॉर्नर वाला तो नहीं है, अगर हैं तो ये जानकारियां आपके काफी काम आने वाली हैं।

Samudrik Shastra : पैर की अंगुलियां तय करेंगी भविष्य, देख सकते हैं आप भी, जानें कैसे

कटती हो सड़क —
अगर आपका मकान ऐसी जगह है जहां दोनो कोनों पर सड़क एक—दूसरे को काटती हो या सरल भाषा में कहें तो कॉर्नर का मकान हो तो आपके पास बहुत तेजी से पैसा आएगा। लेकिन उतनी ही तेजी से पैसा निकल भी जाता है। वास्तु श़ास्त्र में ऐसा भी माना जाता है कि अगर आपका घर बांए कॉर्नर पर है यानि दाएं तरफ से सड़क घर की तरफ आए तो महिलाों को और बाएं तरफ से घर की ओर आए तो पुरुषों के जीवन में समस्याएं आती हैं।

L-शेप का मकान —
सड़क के दाई ओर मौजूद एल शेप वाले मकान में रहने वालों को शारीरिक के साथ—साथ आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ सकता है। ऐसा वास्तु शास्त्र में माना जाता है।

Mangal ka gochar 2022 : कुछ ही दिनों में ये उत्पादी ग्रह बदलेगा चाल, देश में बदल सकती हैं परिस्थितियां

V—शेप का मकान —
अगर आपका मकान भी V—शेप की सड़के के बीच कॉर्नर में बना है तो हो सकता है इस स्थिति में आपके कैरियर में उतार—चढ़ाव आए। ऐसी स्थिति में आपको हो सकता है शारीरिक कष्ट भी हो जाएं। ये असर पुरुष और महिलाओं दोनों पर हो सकता है।

अर्धचंद्राकार मकान —
अगर आपका घर अर्धचंद्रकार यानि आधे चांद के घेरे में है तो समझ जाइए ये आपके वास्तु दोष का कारण बन सकता है। इस प्रकार का घर आपकी परेशानी बढ़ा सकता है। इस स्थिति में घर के सदस्यों में अक्सर झगड़े होते रहते हैं। इसके अलावा हो सकता है आपको आर्थिक समस्या का सामना भी करना पड़ सकता है।

Shukra Ka Gochar 2022 : धनु में शुक्र का गोचर, पलट देगा इन राशियों का कैरियर! आ सकता भयंकर उछाल

नोट : इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित है। बंसल न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता। अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password