Vastu Dosh Solution: 1 रुपये का सिक्‍का ऐसे बदलता है किस्मत! करा देता है पैसों की बारिश

Vastu Dosh Solution: 1 रुपये का सिक्‍का ऐसे बदलता है किस्मत! करा देता है पैसों की बारिश

Vastu Dosh Solution
Share This

Vastu Dosh Solution: अगर आप धन की कमी से जूझ रहे हो और कई उपाय करके थक गए हो लेकिन उपाय असरदार नहीं हो रहे हैं,ऐसे में आपको सोचना चाहिए।कहीं धन हानि, पैसों की तंगी के पीछे ग्रह दोष या वास्तु दोष तो ज़िम्मेद्दार नहीं हैं।लेकिन पैसे की दिक्क्त दूर करने के लिए एक खुशखबरी है। अब एक रूपये का सिक्का आपकी भी किस्मत बदल सकता है।

1 रुपये का सिक्‍का कर देगा पैसो की बारिश

इस आर्थिक तंगी से परेशान लोगों के लिए एक ग्रह दोष या वास्तु दोष का उपाय है। जिससेआपकी पैसे की तंगी कम हो सकती है।पैसे की तंगी दूर करने के लिए शुक्रवार के दिन इस आसान उपाय ज़रूर कर लें। इसके लिए अपने घर के मंदिर में एक चौकी पर कलश में पानी भरकर रख दें। फिर कलश पर केसर से स्वास्तिक बनाएं और कलश के पानी में 1 रुपए का सिक्का डाल कर कलश की पूजा करें।

यदि जिंदगी में आप कई तरह की परेशानियों से घिरे हैं तो मुट्ठी में कच्‍चे चावल और 1 रुपये का सिक्‍का रखें। फिर मंदिर में भगवान से अपनी परेशानियां दूर करने की प्रार्थना करें और सिक्‍के समेत उन चावलों को मंदिर के किसी कोने में छुपा कर रख दें। कुछ ही दिनों में आपके संकट दूर होने शुरू हो जाएंगे।

अगर आप गरीबी से जूझ़ रहे हैं या आय घटती ही जा रही है तो रोज शाम को घर के मुख्‍य दरवाजे पर चौमुखी दीपक जलाएं। हो सके तो घी का दीपक ज़रूर जलाएं। साथ ही दीपक में एक का सिक्‍का भी दाल देंगे, इससे नकारात्मक ऊर्जा दूर होंगी। इन उपायों को अपनाने से आप पर पैसों की अपार बारिश होगी और आप मालामाल हो जाएंगे।

NOTE-हम किसी तरह का दावा नहीं कर रहे हैं न ही ये बात कह रहे हैं बस आपको वास्तु के उपाय बता रहे हैं।इसको आजमाना आपका स्वयं का निर्णय होगा। उम्मीद है आपके जीवन में चमत्कारी उपाय देखने को मिलें।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password