Jug Jug Jiyo: वरुण धवन और नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव, रुकी फिल्म की शूटिंग

Image sorce: insta @varundhawan

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ( Varun Dhawan ) और नीतू कपूर ( Neetu kapoor ) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों सेलिब्रिटी फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jug Jeeyo) की शूटिंग कर रहे थे। कुछ समय पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी लेकिन अब कोरोना वायरस की वजह से इसे रोक दिया है। वहीं फिल्म की दूसरी स्टार कास्ट में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का भी कोरोना टेस्ट किया गया था। लेकिन दोनों कलाकारों की रिपोर्ट्स निगेटिव आई है।

फिल्मफेयर की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अब फिल्म निर्माता ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग तब तक शुरू नहीं करेंगे, जब तक ये लोग पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते हैं। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jug Jeeyo) में अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन के साथ-साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और प्राजक्ता कोहली जैसे कलाकार भी हैं।

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर ने जुग जुग जियो से अपना कमबैक किया। अदाकारा नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की मृत्यु का दर्द भुलाने के लिए एक्टिंग में दोबारा लौटने का फैसला किया है। इस दौरान उनकी हौसलाफजाई भी की गई। अनिल कपूर और अनुपम खेर जैसे एक्टर्स ने नीतू का स्वागत किया। मगर नीतू की इस वापसी पर एक बार फिर से कुछ दिनों का ब्रेक लग गया है।

वहीं वरुण धवन की बात करें तो वे फिल्म जुग जुग जियो के अलावा जल्द ही अपनी कॉमेडी फिल्म ‘कुली नं 1’ लेकर दर्शकों के सामने होंगे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password