वैलेंटाइन डे स्पेशल: भारत और श्रीलंका में फैली गोविंद और हंसिनी के मोहब्बत की दास्तां

वैलेंटाइन डे स्पेशल: भारत और श्रीलंका में फैली गोविंद और हंसिनी के मोहब्बत की दास्तां

Image source: twitter @ani

मंदसौर: वैलेंटाइन डे, यानि प्यार का पर्व मोहब्बत के इजहार का दिन और इस खास मौके पर गोविंद और हंसिनी की कहानी भी आप लोगों तक पहुंचाना लाजमी है। गोविंद मंदसौर के रहने वाले हैं, तो हंसिनी श्रीलंका की। लेकिन ये मोहब्बत ही है कि जिसने सरहदों को लांघकर एक होने का फैसला किया और दो साल से मोहब्बत की खुशबू भारत और श्रीलंका में फैला रहे हैं।

गोविंद और हंसिनी ऐसे कपल हैं जिन्हें ऊपर वाले बेपनाह मोहब्बत करने वाले साथी से नवाजा है। मोहब्बत भी ऐसी कि जिसकी खुशबू श्रीलंका से लेकर मंदसौर तक महक रही है। जी हां, मंदसौर के छोटे से गांव कुचड़ोद के रहने वाले गोविंद माहेश्वरी और श्रीलंका की हंसिनी में एक दूसरे की जान बसती है। 6 साल पहले मोहब्बत की ये प्यारी सी दास्तान शुरु हुई थी। 4 साल प्यारभरी बातों और वादों का सिलसिला चला और 2 साल पहले प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने एक-दूसरे को जन्म-जन्म का साथी चुन लिया। दोनों एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते हैं और इस कहानी की शुरुआत भी उतनी ही दिलचस्प है। पीएम मोदी के एक ट्वीट से ये सिलसिला शुरु हुआ, जो दोस्ती, प्यार और फिर रिश्ते में तब्दील हो गया।

शादी को दो साल बीत चुके हैं और दोनों का प्यार अभी भी जवां है। हंसिनी ने अपने प्यार की खातिर हिंदी सीखने की भी कोशिश की है। हंसिनी कहती है कि अगर प्यार किया है तो निभाना चाहिए।

वैसे तो गोविंद और हंसिनी हर दिन अपने प्यार का इजहार करते हैं। लेकिन वैलेंटाइन डे इनके लिए बेहद खास है। क्योंकि इनकी शादी वैलेंटाइन डे से महज 4 दिन पहले यानि 10 फरवरी को हुई थी। 2 साल बीते लेकिन प्यार और मोहब्बत का सफर अभी भी जारी है। क्योंकि ये रिश्ता दिलों से जुड़ा हुआ है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password