Vaccination center: सीएम शिवराज ने किया टीकाकरण केंद्र का अवलोकन,जनता से की वैक्सीन लगवाने की अपील

Vaccination center: सीएम शिवराज ने किया टीकाकरण केंद्र का अवलोकन,जनता से की वैक्सीन लगवाने की अपील

भोपाल। प्रोफेसर कॉलोनी में बने सिविल डिस्पेंसरी में आज दोपहर सीएम शिवराज पहुंचे। सीएम ने यहां पर चल रहे टीकाकरण केंद्र का अवलोकन किया। सीएम शिवराज ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हेल्थकेयर व फ़्रंटलाइन वर्कर्स तथा 60+ आयु वर्ग के लोगों को प्रिकाशन डोज देने की आज से शुरुआत हुई है। मैं आप सभी को बधाई देता हूं कि मध्य प्रदेश ने टीकाकरण में बेहतर प्रदर्शन किया है। मध्यप्रदेश में कुछ अपवाद छोड़कर कोरोना से बचाव के दोनों डोज लगभग सभी पात्र नागरिकों को दिए जा चुके हैं, जो थोड़े लोग रह गए हैं, उन्हें भी जल्द ही डोज दे दिया जाएगा।

 

 

सीएम शिवराज ने कहा कि 15 से 18 वर्ष आयु वर्ग के बेटे-बेटियों से मेरी अपील है कि जिन्होंने कोरोना से बचाव के डोज नहीं लगाए हैं, वह भी जल्द ही टीकाकरण करा लें। 60 वर्ष से ऊपर के बुजुर्गजनों को अब जो टीका लगना है वह भी आएं।

सीएम शिवराज ने कहा कि अभी नाइट कर्फ्यू जारी है। स्कूलों को 50% उपस्थिति के साथ संचालित करने के निर्देश हैं। आज हम फिर से ही स्थिति की समीक्षा कर निर्णय लेंगे। मेरी आप सभी से अपील है कि कोरोना से बचाव के लिए निर्धारित दिशा-निर्देशों का अवश्य पालन करें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password