V.D.Sharma : प्रदेश अध्यक्ष ने प्रशिक्षण वर्ग का किया उद्घाटन, दस विषयों की दी जाएगी जानकारी

V. D. Sharma

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद विष्णुदत्त शर्मा V. D. Sharma आज दोपहर में होशंगाबाद रोड़ स्थित होटल लॉ पर्ल में मिसरोद मंडल के प्रशिक्षण वर्ग का उद्घाटन किया। इस दौरान विष्णुदत्त शर्मा मिसरोद मंडल के वारिष्ठ नेताओ और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। मिसरोद मंडल के प्रशिक्षण वर्ग का उद्घाटन करने पहुंचे विष्णुदत्त शर्मा के आगमन पर पूरे होशंगाबाद रोड़ और बांगसेवानियां थाने के पास बडे बडे होर्डिंग लगाए गए।

देश के अंदर हर साल प्रशिक्षण वर्ग चलाती है भाजपा
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि बीजेपी पूरे देश के अंदर हर साल प्रशिक्षण वर्ग चलाती है और आज उसी का प्रशिक्षण है। दस विषयों को लेकर प्रशिक्षण वर्ग है। पार्टी ने अभी तक क्या किया,देश के प्रति पार्टी की क्या जिम्मेदारी है और सरकार की योजनाओं की जानकारी देना जैसे मुद्दे शामिल हैं।

करीब 100 चयनित कार्यकर्ता शामिल
वीडी शर्मा ने बताया कि हर प्रशिक्षण वर्ग में करीब 100 चयनित कार्यकर्ता शामिल हैं। कार्यकर्ता के नाते सभी वर्गो का प्रशिक्षण होगा,छोटा नेता हो या बड़ा नेता सभी इसमें शामिल होंगे। बीजेपी लाइव ऑर्गनाइजेशन है सिर्फ चुनाव ही नहीं कोई आपदा आती है उसमें भी बीजेपी कार्यकर्ता काम करते हैं।

गृहमंत्री बधाई के पात्र
वीडी शर्मा ने बताया कि बीजेपी एक तंत्र है यह नहीं देखा जाता कौन सा चुनाव है,सभी चुनाव के लिए पार्टी तैयार रहती है। माफियाओं के खिलाफ जिस तरह से बीजेपी की सरकार ने अभियान चलाया है वो अच्छा है। लव जिहाद के खिलाफ आवश्यक कानून सरकार ने बनाए हैं। गृहमंत्री बधाई के पात्र हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password