Uttarakhand Bus Accident : संभाग आयुक्त एवं आईजी पहुंचे पन्ना

Uttarakhand Bus Accident : संभाग आयुक्त एवं आईजी पहुंचे पन्ना

पन्ना। उत्तराखंड में रविवार Uttarakhand Bus Accident को हुई बस दुर्घटना में mp breaking मृत हुए पन्ना जिले के 26 व्यक्तियों की panna news मौत की खबर मिलते ही mp breaking संभागायुक्त श्री मुकेश शुक्ला एवं पुलिस महानिरीक्षक श्री अनुराग तत्काल पन्ना में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। कमिश्नर श्री शुक्ला ने पन्ना जिले के सिमरिया ग्राम में पहुंचकर व्यवस्था देखी एवं संबंधित व्यक्तियों के परिजनों से मुलाकात कर उनको ढांढस बंधाया।

संभागायुक्त श्री मुकेश शुक्ला ने बताया कि उत्तराखंड में हुई बस दुर्घटना में पन्ना जिले के ग्राम सिमरिया एवं अन्य गांव के 26 व्यक्तियों का निधन हुआ है। संभागायुक्त श्री शुक्ला ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री श्री चौहान के निर्देश के तत्काल पश्चात छतरपुर एवं पन्ना जिले के कलेक्टर को आवश्यक व्यवस्थाएं बनाने के लिए निर्देशित किया गया है। उक्त बस दुर्घटना से प्रभावित हुए व्यक्तियों के परिजनों को हर संभव मदद करने के निर्देश दिए गए हैं।
उन्होंने बताया कि आज देर शाम तक 26 व्यक्तियों के शव को एयरलिफ्ट कर खजुराहो लाया जाएगा।

खजुराहो से 18 एंबुलेंस के माध्यम से उनको उनके संबंधित ग्रह ग्राम तक पहुंचाया जाएगा एवं अंतिम संस्कार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक, छतरपुर एवं पन्ना जिले के कलेक्टर लगातार स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। कमिश्नर ने बताया कि जैसे ही एयरलिफ्ट से शव खजुराहो एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे, उनको ससम्मान उनके गृह ग्राम पहुंचाया जाएगा एवं अंतिम संस्कार भी कराया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password