'होटल में शारीरिक संबंध बनाए', आरोप लगाने वाली पोर्न स्टार को 33 लाख देंगे ट्रंप -



‘होटल में शारीरिक संबंध बनाए’, आरोप लगाने वाली पोर्न स्टार को 33 लाख देंगे ट्रंप

कैलिफोर्निया की एक अदालत ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप को आदेश दिया है कि वे पोर्न स्टान स्टॉर्मी को करीब 33 लाख ( 43,000 डॉलर) रुपये दें। मीडिया रोपोर्ट के अनुसार, यह मामला दोनों के बीच अफेयर का है। लंबे समय से यह मामला कोर्ट में चल रहा था। अब कोर्ट ने ट्रंप को 33 लाख रुपये देने का आदेश दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसाक, कैलिफोर्निया की एक अदालत ने ट्रंप को पोर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स को उनकी कानूनी लड़ाई के लिए वकील के शुल्क के रूप में 33 लाख देने का आदेश दिया है।

बता दें कि पोर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप और उसके बीच अफेयर का दावा किया था, जबकि ट्रंप इससे इनकार करते रहे हैं। वहीं अदलात के फैसले के बाद पोर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्वीट किया कि हां एक और जीत।

‘होटल में ट्रंप ने बनाए थे शारीरिक संबंध’

पोर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनल्ड ट्रंप पर आरोप लगाए थे कि ट्रंप ने एक होटल में शारीरिक संबंध बनाए थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्टॉर्मी डेनियल्स ने दावा किया था कि साल 2006 में कैलिफोर्निया और नेवदा के बीच मौजूद लेक टोहोय होटल में उनकी मुलाकाता ट्रंप से हुई थी। उस वक्त ट्रंप कारोबारी थे।

साल 2011 ‘इन टच पत्रिका’ से बात करते हुए स्टॉर्मी डेनियल्स ने दावा किया था कि ट्रंप ने उन्हें डिनर के लिए बुलाया था और उनसे मिलने होटल के कमरे में गई थी। स्टॉर्मी डेनियल्स ने दावा किया था कि उन्होंने होटल में ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाए, हालांकि ट्रंप के निजी वकील ने स्टॉर्मी डेनियल्स के दावों को खारीज कर दिया था।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password