UP Snake Found: आप भी देखकर रह जाएंगे दंग, जब घर के अंदर मिले इतने जहरीले सांपों का झुंड…

अंबेडकरनगर। क्या आपने सोचा है कभी जब आप घर में रह रहे हो और अचानक कुछ सांपों का समूह दिख जाए। एक खबर सामने आई है जिसमें प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले के एक गांव में बड़ी संख्या में जहरीले सांपों का झुंड मिला वह भी कोबरा प्रजाति के सभी एक साथ मिले है।

90 सांप मिलने से फैली दहशत

जानकारी देते चलें तो, यहां पर अंबेडकर नगर के आलापुर तहसील क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मदुआना की खबर है जहां पर एक घर के अंदर पुराना मिट्टी का बर्तन रखा हुआ था. काफी दिनों बाद मंगलवार को जब अचानक गृह स्वामी ने उस मिट्टी के बर्तन को देखा तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई। जहां मिट्टी के बर्तन में जहरीले सांपों का झुंड मिला वह भी एक 10 या 12 नहीं 90 की संख्या में सांप मिले है। इस पर सांप मिलने के बाद गृह स्वामी ने तत्काल वन विभाग को सूचना दी। इस खबर से पूरे गांव में दहशत का माहौल फैल गया है।

गांवों में की जा रही और सांपों की तलाश

आपको बताते चलें कि, इस खबर को लेकर ग्रामीण दहशत में है जिसमें कई लोगों का कहना है कि, प्रकृति का प्रकोप बता रहा तो कोई सर्प दोष करार दे रहा है. गांव निवासी अनिल कुमार ने बताया कि सांप मिलने से गांव में दहशत है। यहां पर सांपों के और भी ठिकानों की खोज की जा रही है वहीं पर सतर्कता बरती जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password