UP Politics:अखिलेश के टिप्पणी से भड़के शिवपाल यादव, कहा- इतनी दिक्कत तो निकाल दें पार्टी से

लखनऊ: समाजवादी नेता शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव (UP Shivpal Yadav) के उस टिप्पणी पर आपत्ति जताई, जिस पर उन्होंने कहा था  कि भाजपा से मिलने वाला सपा में दोबारा शामिल नही रहेगा। इस टिप्पणी पर समाजवादी नेता शिवपाल यादव ने सपा  प्रमुख अखिलेश यादव को “गैर-जिम्मेदाराना” करार देते हुए कहा कि अखिलेश यादव ऐसा सोचते है।  तो उन्हें मुझे विधायक दल से जल्द बाहर निकाल देना चाहिए।  और कहा की में सपा के 111 विधायकों में से एक हुं, अखिलेश यादव सपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है। उन्होनें सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां से भी मिलने की बात कही। और कहा वो किसी भी दिन आजम से मुलाकात कर सकते है।

हाल ही में लड़े था चुनाव

इतना ही नही हाल ही में हुए यूपी विधानसभा चुनाव में सपा से लड़े थेंं। शिवपाल यादव सपा के अध्यक्ष अखिलेश की टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए शिवपाल ने कहा, ”यह गैर-जिम्मेदाराना टिप्पणी है। मैंने सपा के चुनाव चिह्न साइकिल पर चुनाव लड़ा था। अगर उन्हें ऐसा लगता है तो वह तुरंत इस पर निर्णय लें और मुझे विधानमंडल दल से बाहर निकाल दें।

हाल ही में मिले थे सीएम योगी 

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात पर शिवपाल ने कहा कि मेरी उनसे कोई मुलाकत नहीं हुई, भाजपा में जाने की अटकलों पर शिवपाल ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में कोई निर्णय नहीं लिया है और जब सही समय आएगा तो वह सभी को इसके बारे में बताएंगे। लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ शिवपाल की हालिया मुलाकात की पृष्ठभूमि में की गई उनकी इस टिप्पणी ने राजनीतिक गलियारों में फिर हलचल मचा दी है।

सीएम योगी की कर रहें तारीफ

शिवपाल लगातार भाजपा व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर रहे हैं। जसवंतनगर के सिद्धार्थ महाविद्यालय लुधपुरा में छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण समारोह में उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। और कहा 2012 में जब सपा की सरकार थी तब विद्यार्थियों का तकनीकी क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए लैपटॉप बांटना आरंभ कराया गया था इसी प्रक्रिया को योगी आदित्यनाथ की सरकार निरंतर बढ़ाने का सहयोग के लिए वह धन्यवाद के पात्र हैं। उन्होंने यह भी कहा कि छात्रों को हो सकता स्कूल और कॉलेजों शिक्षणों से पूरा ज्ञान प्राप्त ना होता हो। मोबाइल और टैबलेट की सहायता से जानकारिया हासिल करने में समर्थ रहेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password