UP Pratapgarh Sansad : भाजपा-कांग्रेस समर्थकों मे मारपीट, सांसद ने लगाया मारपीट का आरोप, कांग्रेस नेताओं पर मामला दर्ज,देखें वीडियो

UP pratapgarh sansad

प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़ जिले के विकास खंड सांगीपुर के UP Pratapgarh Sansad  सभागार में शनिवार को आयोजित गरीब कल्याण मेले में कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच मारपीट हुई। इसमें दोनों पक्ष के लोगों को मामूली घायल होने की सूचना हैं।

मामला दर्ज किया गया
वहीं, प्रतापगढ़ के सांसद संगमलाल गुप्ता ने कांग्रेस समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया हैं। इस मामले में कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, उनकी बेटी और कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता अराधना मिश्रा समेत कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

50 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई
इस बीच प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि सांसद पर हमला करने वालों के खिलाफ कठोर कारवाई जल्द से जल्द किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस के मुताबिक थाना कोतवाली लालगंज पुलिस ने शनिवार को सांगीपुर ब्लाक मे आयोजित गरीब कल्याण मेले मे भाजपा और कांग्रेस समर्थकों में हुई मारपीट के मामले में गुप्ता की तहरीर के आधार पर कांग्रेस नेता तिवारी और उनकी बेटी अराधना मिश्रा उर्फ़ मोना सहित 27 नामजदों व 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

ये है मामला
प्रतापगढ़ से भाजपा के सांसद गुप्ता ने शनिवार को बताया कि आज सांगीपुर मे आयोजित गरीब कल्याण मेले में वह जैसे ही पहुंचे कि मंच पर बैठे कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी और उनके समर्थक शोर मचाने लगे। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रमोद तिवारी और उनके समर्थको ने उन्हें और उनके समर्थकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और उनकी गाड़ी तोड़ दी। मारपीट के दौरान उनका कुर्ता फट गया, और उन्हें चोट आयी है।

प्रमोद तिवारी सहित कई लोगों पर मामला दर्ज

अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश द्विवेदी ने बताया कि गुप्ता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्रमोद तिवारी व उनकी पुत्री अराधना मिश्रा मोना सहित 27 नामजद लोगों और 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध जान लेवा हमला करने सहित अन्य सुसंगत धाराओं मे मामला दर्ज किया है। इस बारे में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी से बात करने की कोशिश की गयी, लेकिन उनका पक्ष सामने नहीं आ पाया।

दोषी को बक्शा नहीं जायेगा
उधर उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या ने ट्वीट किया, ”जनपद प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक में आयोजित गरीब कल्याण मेले में भाजपा सांसद एवं भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव संगमलाल गुप्ता पर हमला करने वाले गुंडों के ख़िलाफ़ कठोर कारवाई जल्द से जल्द किए जाने के निर्देश दिए गए हैं !एक भी दोषी को बक्शा नहीं जायेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password