उप्र: नहर में कार गिरने से एक व्यक्ति डूबा, एक अन्य लापता

अमरोहा(उप्र), 31 दिसंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक कार के नहर में गिरने के बाद उसमें सवार एक व्यक्ति डूब गया जबकि एक अन्य लापता है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि बुधवार रात को हुई इस घटना के बाद से बचाव कार्य अभी भी जारी है ।

पुलिस के अनुसार जिले के गजरौला थाना क्षेत्र अंतर्गत अली नगर गांव के एक ही परिवार के रहने वाले नरेंद्र (28), गुड्डू (25) और रविंद्र बुधवार को बिजनौर जिले के एक गांव की ओर जा रहे थे।

जब वे धनौरा क्षेत्र के दींगरा गांव के पास पहुंचे तो चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और कार पुल से नीचे बह रही रामगंगा नहर में जा गिरी।

रविंद्र दूर तक तैरने में कामयाब रहा जबकि नरेंद्र और गुड्डू तेज धाराओं के बीच कार के साथ बह गए।

किनारे पहुंचने के बाद रविंद्र ने स्थानीय ग्रामीणों से मदद मांगी और थोड़ी देर बाद पुलिस की एक टीम भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने कहा कि बचाव कार्य शुरू होते ही स्थानीय गोताखोर लापता युवकों की तलाश में नहर में चले गए और नरेंद्र घायल अवस्था में, कार के साथ घटनास्थल से 50 मीटर दूर मृत पाया गया ।

पुलिस के गोताखोरों के नहीं पहुंचने पर नाराज ग्रामीणों ने नहर के पास सड़क अवरुद्ध कर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस से नहर की अच्छी तरह से तलाश करने और लापता व्यक्ति-गुड्डू को खोजने की मांग की ।

बाद में कार को अर्थओवर की मदद से नहर से निकाला गया।

धनौरा पुलिस थाने के क्षेत्र प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि दुर्घटना स्थल से करीब 50 मीटर दूर एक व्यक्ति मृत पाया गया और दूसरे व्यक्ति को खोजने की उम्मीद में बचाव कार्य जारी है ।

हालांकि ग्रामीणों ने कहा कि यदि बचाव कार्य पहले ही शुरू हो गया था तो जान बचायी जा सकती थी। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस मौके पर समय से नहीं आई।

भाषा शुभांशि मनीषा उमा

उमा

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password