UP Expressway Accident: उन्नाव में खड़े कंटेनर से टकराई बस, 5 की मौत, बागपत में कोहरे के कारण आपस में टकराए दर्जनों वाहन

Uttar Pradesh Expressway Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा, उन्नाव और बागपत में आज एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसों में कुल नौ लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जनभर लोग घायल हुए हैं। आगरा में कार में आग लगने से एक महिला जिंदा जल गई। वहीं उन्नाव में एक बस खड़े कंटेनर से टकरा गई। इसके अलावा बागपत में घने कोहरे के कारण दर्जनों वाहन एक-दूसरे से टकरा गए।

उन्नाव में पांच की मौत, 7 घायल
बिहार के अररिया से दिल्‍ली की ओर जा रही डबल डेकर बस शुक्रवार को उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर सड़क के किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सात लोग घायल हुए हैं। हादसा सुबह 7 बजे हुआ।

पुलिस ने बताया, हादसे में बिहार निवासी सलाउद्दीन, शौकत रजा, नसीम, फारूक और मोहम्‍मद मुक्‍करम की मौत हुई है। घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बस को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। थाना प्रभारी राज बहादुर सिंह के अनुसार बस में 65-70 यात्री सवार थे।

आगरा में महिला जिंदा जली
आगरा के फतेहाबाद में आज सुबह लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आगरा से लखनऊ जा रही स्विफ्ट डिजायर कार में अचानक आग लग गई। इस हादसे में कार सवार महिला की जिंदा जलने से मौत हो गई, जबकि एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

पेरिफेरल और आगरा एक्सप्रेस-वे पर टकराई दर्जनों गाड़ियां
घने कोहरे के कारण बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर 18 से ज्यादा गाड़ियां एक के बाद एक आपस में टकरा गईं। इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। वहीं आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आठ गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे में घायल हुए सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password