UP Assembly Elections: मतदान के दौरान प्रत्याशी की गाली-गलौच वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज छठें चरण की वोटिंग पूरी हो चुकी है। अब एक और चरण की वोटिंग होना बाकी है। छठें चरण के वोटिंग के दिन भर सोशल मीडिया में धमकी,गाली-गलौच वाले वीडियों वायरल होते रहे। इन वीडियों को समाजवादी पार्टी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग भी की है।

पहला वीडियों बीजेपी प्रत्याशी केतकी सिंह का है। केतकी सिंह बांसडीह विधानसभा से चुनाव लड़ रहीं हैं। वायरल वीडियों में केतकी सिंह लोगों पर भड़कते हुए कह रही हैं कि 10 जूते मारूंगी 1 गिनूंगी, हीं कब्र खोद दूंगी तुम लोगों की। वायरल वीडियो में केतकी सिंह पहले कुछ लोगों से भिड़तीं हुई नजर आती हैं। जिसमें पुलिस वाले भी बीच बचाव की कोशिश करते दिख रहे हैं लेकिन उसके बाद भी हंगामा थमते नहीं दिख रहा है। जिसके बाद बोलती है कि 10 जूते मारुंगी 1 गिनूंगी। इसके बाद कहती हैं क्या सोचा है… आगे पीछे कोई है नहीं है? तुम लोग की यहीं कब्र गाड़ दूंगी।

दूसरा वीडियो बलरामपुर सदर से भाजपा प्रत्याशी पलटू राम का है। समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए बताया कि भाजपा प्रत्याशी पलटू राम शिवपुर महंत पोलिंग बूथ में पहुंच कर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को धमकी व अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। वहीं चुनाव आयोग से इस पर भी कार्रवाई की मांग की। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कई लोगों ने भी शेयर किया है जिसमें अभद्र भाषा सुनाई दे रही है। उनके द्वारा भी दावा किया जा रहा है कि भाजपा प्रत्याशी पलटू राम समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर अभद्र भाषा का यूज कर रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password