UP Election: 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेगी ‘आप’, केजरीवाल बोले- सिर्फ हमारी पार्टी दे सकती है साफ नियत वाली राजनीति

Image Source: Twitter@ANI

AAP Will Fight UP Elections in 2022: कई सालों से दिल्ली की सत्ता संभाल रही आम आदमी पार्टी ने अब उत्तर प्रदेश के चुनावी मैदान में किस्मत आजमाने का फैसला किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज ऐलान किया है कि, आम आदमी पार्टी 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh elections) लड़ेगी। केजरीवाल ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उत्तर प्रदेश में कोरोना समेत अन्य कई मुद्दों को लेकर सवाल उठाए।

केजरीवाल ने कहा, आज उत्तर प्रदेश में सही और साफ नियत वाली राजनीति की कमी है। ये केवल आम आदमी पार्टी दे सकती है। उत्तर प्रदेश को गंदी राजनीति और भ्रष्ठ नेताओं ने विकास से दूर रखा। इसलिए दिल्ली में जो सुविधाएं लोगों को मिल रही है, वो यूपी में अभी तक नहीं मिलीं।

केजरीवाल ने कहा, यूपी ने अबतक गंदी राजनीति देखी है। ऐसे में अब उसे नया मौका मिलना चाहिए। देश के सबसे बड़े राज्य में अच्छी सुविधाएं क्यों नहीं हो सकती हैं। यूपी में भी मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी क्यों नहीं मिल सकता है।

Kisan Andolan Farm Laws: 20 दिनों से आंदोलन जारी, गडकरी बोले- सरकार किसानों के सभी अच्छे सुझाव मानने को तैयार

सीएम केजरीवाल ने कहा, लगातार तीसरी बार आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में सरकार बनाई है। यहां को लोगों के लिए काम करके दिखाया है। दिल्लीवालों को मुफ्त बिजली, पानी मिल रहा है। मोहल्ला क्लीनिक से इलाज मिल रहा है। ऐसा यूपी के शहरों में क्यों नहीं हो सकता है।

Kisan Andolan: भूख हड़ताल पर बैठे किसानों के समर्थन में केजरीवाल ने रखा उपवास, जावड़ेकर बोले- आप ढोंग कर रहे हैं

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password