केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ने संभाली कमान, रैलियों को लेकर अदालत और चुनाव आयोग ने दिखाई सख्ती

Union Minister Narendra Singh

ग्वालियर। उपचुनाव के दंगल में केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी उतर चुके है। आज केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर- चंबल में चुनाव अभियान की कमान संभाले हुए हैं। नरेंद्र सिंह तोमर लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं और जनता के बीच जाकर बीजेपी के पक्ष में वोटिंग की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने ग्वालियर पूर्व विधानसभा पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद तोमर ग्वालियर विधानसभा पहुंचे जहां उन्होंने कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के समर्थन में सभाएं ली। दोनों ही जगहों पर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा।

 

विशाल जनसभा को सम्बोधित किया
केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बदनावर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम अनारद में प्रत्याशी राजवर्धन सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया साथ ही सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के बसई में प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग के समर्थन में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया।

 

अदालत और चुनाव आयोग ने दिखाई सख्ती
चुनावी रैलियों में मास्क-सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों की अनदेखी और भीड़ पर अदालत और चुनाव आयोग, दोनों ने सख्ती दिखाई है। मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने कमलनाथ और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए हैं। कोर्ट ने कहा- संविधान ने उम्मीदवार और मतदाता दोनों को अधिकार दिए हैं। उम्मीदवार को चुनाव प्रचार का अधिकार है, तो लोगों को जीने और स्वस्थ रहने का हक है। उम्मीदवार के अधिकार से बड़ा लोगों के स्वस्थ रहने का अधिकार है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password