केंद्रीय मंत्री बोले, केंद्र में PM और राज्य में CM जब चाहेंगे तब होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

भोपाल। मध्यप्रदेश में उपचुनाव जीत के बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Minister Narendra Singh Tomar statement ) ने बयान दिया है। नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मध्य प्रदेश में स्थाई सरकार है और इसकी वजह से मध्य प्रदेश में विकास की गति बढ़ेगी। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार ने विकास की गति रोकी थी। सीएम शिवराज के नेतृत्व में सभी अधूरे काम पूरे किए जाएंगे। वहीं मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि केंद्र में पीएम और राज्य में सीएम जब चाहेंगे तब विस्तार होगा।

पार्टी को मजबूत बनाएंगे
वहीं उन्होंने 2023 में होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि अभी चुनाव का वक्त लंबा है। इतनी जल्दी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। सिंधिया समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ताओं में असंतोष की स्थिति को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई किसी का समर्थक नहीं है। सभी बीजेपी के कार्यकर्ता हैं और यह पार्टी सामूहिक नेतृत्व वाली पार्टी है जो लोग सिंधिया के साथ आये है और बीजेपी के कार्यकर्ता हैं सभी मिलकर काम करेंगे और पार्टी को मजबूत बनाएंगे।

इसमें कोई भी हस्तक्षेप नहीं करता
मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर उन्होंने कहा कि केंद्र में पीएम और राज्य में सीएम जब चाहेंगे तब विस्तार करेंगे। इसमें कोई भी हस्तक्षेप नहीं करता है। वही लव जिहाद को लेकर उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार द्वारा उठाए गए कदम बेहतर है और इसका सभी को स्वागत करना चाहिए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password