चुनाव प्रचार के बीच मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने लिया पानी-पूरी का मज़ा, बीच सड़क पर रुकवाया काफिला -

चुनाव प्रचार के बीच मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने लिया पानी-पूरी का मज़ा, बीच सड़क पर रुकवाया काफिला

भिंड: मध्य प्रदेश में उप चुनाव (Madhya Pradesh By Election) होने हैं जिसकी तारीखों और प्रत्याशियों के नामों का ऐलान हो चुका है। उपचुनाव में प्रत्याशियों के नामों का ऐलान होते ही सभी चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। वहीं अबशिवराज की सत्ता बचाने के लिए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर भी सड़कों पर उतरकर जनता को रिझा रहे हैं। चुनाव की तारीखें पास आने से पहले ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है भिंड से, जहां चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर एक ठेले पर पानी-पूरी का मजा लेते नजर आए। इतना ही नहीं मंत्री अपने समर्थकों को भी पानी-पूरी का स्वाद दिलवाया।

दरअसल, बुधवार को ग्वालियर चंबर के दिग्गज बीजेपी नेता और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर चुनाव प्रचार के लिए भिंड जिले में पहुंचे। इस दौरान वहां उन्होंने गोहद और रौन में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया इसके बाद गोहद से रौन जाते समय रास्ते में उमरी गांव के पास पुलिया पर उन्होंने जैसे ही गोलगप्पे का ठेला देखा वैसे ही उन्होंने अपने काफिले को रुकवाकर पानी पूरी का मजा लिया और साथ ही अपने समर्थकों को भी इसका स्वाद दिलवाया। ग्वालियर चंबल इलाके में पानी पूरी का अपना ही मज़ा है यहां की कुछ सबसे ज्यादा बिकने वाली चीजों में से एक पानी पूरी है।

ग्वालियर चंबल पर पूरा फोकस

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने जा रहे उप चुनाव में 16 सीटें ग्वालियर चंबर इलाके की हैं। बता दें की इन सीटों पर बीजेपी और कांग्रेस दोनों का ही पूरा फोकस है। अब तक यहां कांग्रेस का कब्जा था लेकिन अब यहां कांग्रेस की ताकत थोड़ी कमजोर हुई है। क्योंकि सिंधिया के साथ उनके समर्थक विधायक बीजेपी में शामिल हो गए थे। ग्वालियर चंबल उप चुनाव के लिहाज से सबसे महत्वपूर्ण है, इसी वजह से कमलनाथ का भी पूरा ध्यान ग्वालियर चंबल पर ही लगा हुआ है।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को मिली ग्वालियर चंबल की जिम्मेदारी

केंद्रीय संगठन की ओर से ग्वालियर चंबल की जिम्मेदारी नरेंद्र सिंह तोमर को दी गई है। वैसे तो ये इलाका उनका घर है, लेकिन सियासी तौर पर इस बार उनके लिए ये क्षेत्र ही सबसे बड़ी चुनौती है।इसी वजह से यहां ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ नरेंद्र सिंह तोमर भी पूरी ताकत दिखा रहे हैं। तोमर पिछले कुछ दिनों से ग्वालियर चंबल में मंडल सम्मेलनों में शामिल होकर बीजेपी के बूथ स्तर की टीम को रिचार्ज कर रहे हैं। वो लगातार इस इलाके में कैम्प कर रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password