Nirmala Sitharaman: केंद्रीय वित्त मंत्री ने लगवाया कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज



Nirmala Sitharaman: केंद्रीय वित्त मंत्री ने लगवाया कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज

image source-nsitharamanoffc

नई दिल्ली। (भाषा) वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने आज कोविड–19 वैक्सीन की पहली खुराक ली।सीतारमण ने ट्वीट किया, ‘‘आज सुबह कोविड-19 टीकाकरण के तहत टीके की पहली खुराक ली।’’उन्होंने नर्स सिस्टर राम्या पीसी को देखभाल और पेशेवर रवैये के लिये धन्यवाद भी दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘भारत में जन्म लेकर सौभाग्यशाली हूं (Nirmala Sitharaman), जहां टीके का विकास और इसकी उपलब्धता त्वरित व किफायती तरीके से हुई है।’’सरकार ने बुधवार को घोषणा की थी कि 60 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोग और 45 वर्ष से अधिक उम्र के वैसे लोग जिन्हें पहले से कोई गंभीर बीमारी है, एक मार्च से टीके की खुराक लगवा सकते हैं।

इन बड़े नेताओं ने भी ली वैक्सीन की डोज 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली. इस दौरान डॉ. हर्षवर्धन की पत्नी नूतन गोयल ने भी टीका लगवाया. वहीं, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी ने हैदराबाद के गांधी अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से कोरोना वैक्सीन का टीका लगाने के बाद ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी सोमवार को वैक्सीन लगवाई. उसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नी‍तीश कुमार ने भी कोविड-19 का टीका लगवाया है.

 

 

 

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password