चाचा ने 7 साल की बच्ची का किया मर्डर, घर में आराम से बैठा मिला, बिस्किट दिलाने का दिया था लालच



चाचा ने 7 साल की बच्ची का किया मर्डर, घर में आराम से बैठा मिला, बिस्किट दिलाने का दिया था लालच

murdered

इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आयी है। दूर के रिश्ते का चाचा ही एक बच्ची के लिए जल्लाद बन गया। परिवार के साथ रोज उठने बैठने वाले इस युवक को बच्ची चाचा कहकर बुलाती थी शायद यही वजह रही कि जब इस युवक ने बच्ची को बिस्किट दिलाने का लालच दिया तो वह बड़ी आसानी से उसकी उंगली पकड़कर चल पड़ी। जब बच्ची घर में नहीं मिली तो परिजनों ने उसके लापता होने की थाने में कंपलेंट की जिसके बाद पुलिस ने तलाशी शुरू की और भंवरकुआ थाना क्षेत्र के पिपल्याहाना क्षेत्र के खेतों में बने एक खंडहर में बुधवार रात साढ़े 9 बजे बच्ची गंभीर हालत में मिली थी

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया
पुलिस ने तुरंत ही बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं सके। घटना की सीसीटीवी तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें ये युवक बच्ची का हाथ पकड़कर ले जाते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है पुलिस को बच्ची के साथ दरिंदगी की भी आशंका है।

पिता के मामा का लड़का है आरोपी
एसपी महेश चंद्र जैन के मुताबिक, बच्ची बुधवार शाम साढ़े 7 बजे से गायब थी। कुछ देर बाद माता-पिता ने बच्ची की खोजबीन शुरू की। आसपास तलाशने पर जब नहीं मिली तो पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने घर के आसपास लगे कैमरों के फुटेज देखे तो मोहल्ले का ही एक युवक बच्ची को ले जाते दिखा। जब लोग आरोपी के घर पहुंचे तो वह घर पर आराम से बैठा मिला। आरोपी युवक बच्ची के पिता के मामा का लड़का है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password