Umariya News : हमनें नहीं पहनी हैं चूड़ियां.. आखिर क्यों कहा कलेक्टर ने ऐसा, देखें वीडियो

उमरिया। बीते दिनों नवरात्रि पर हुए उपद्रवों Umariya News के बाद अब पुलिस सतर्कता के साथ कदम बढ़ा रही है। कल यानि 3 मई को ईद और अक्षय तृतीया का त्योहार एक साथ आ रहा है। जिसके चलते उमरिया में भी पुलिस तैयारी में लगी है। यहां तैयारियों को लेकर मोक ड्रिल की गई। इस अवसर पर उमरिया कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने उपद्र​वियों का सचेत करते हुए कहा कि त्यौहारों में अगर उपद्रव हुआ तो हमने चूड़ियां नही पहनी है। उन्होंने कहा कि हम भी तैयार हैं ऐसे उपद्रवियों का सामना करने के लिए।

उनके अनुसार आगामी त्यौहारों को लेकर पूरी मुस्तैदी के साथ मैदान में डटे रहने के लिए पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। जिसमें अति. पुलिस महानिदेशक शहडोल व कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव, एसपी प्रमोद कुमार सिन्हा व अन्य अधिकारी शामिल हुए। इस दौरान मीडिया रुबरु होते हुए कलेक्टर ने दो टूक मे शरारती तत्वों से कह दिया है कि अगर शांति में दिक्कत हुई तो हमने हाथों में चूड़ियाँ नहीं पहनी है।

उमरिया जिला मुख्यालय पर आगामी त्यौहारों को लेकर पुलिस ने शहर के साथ साथ बस्ती के अंदर भी फ्लैग मार्च किया। दर्जनों जवानों के साथ शहडोल रेंज के अति. पुलिस महानिदेशक, कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे। इस दौरान मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए कलेक्टर ने कहा कि अगर त्यौहार में शांति व्यवस्था बिगड़ी तो हम और हमारे जवानों ने हाथों पर चूड़ियाँ नहीं पहन रखी हैं, उपद्रव का जबाब बेहद कड़ा होगा और हम शांति के लिए पूरी तरह से मुस्तैद हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password