Umaria Collector : कलेक्टर ने शराब दुकान कर्मचारी को बनाया मुर्गा, सख्ती से नियम पालन करने के दिए निर्देश

Umaria Collector

उमरिया। जिले के कलेक्टर Umaria Collector ने महाशिवरात्रि के दिन देर रात भ्रमण पर निकलकर शराब दुकान कर्मचारी को मुर्गा बनने की सजा दी। कलेक्टर अंग्रेजी शराब दुकान पर लोगों की भीड़ और आसपास गंदगी देखकर नाराज हो गए। पूछताछ के बाद जवाब ना मिलने पर कलेक्टर ने जिम्मेदार कर्मचारी को मौके पर ही मुर्गा बनने की सज़ा दी। साथ ही नियमों को पालन करने का निर्देश दिया।

गंदगी देखकर भड़क गए
गौरतलब है कि महाशिवरात्रि की रात को भ्रमण पर निकले कलेक्टर उमरिया ने शराब दुकान कर्मचारी को मुर्गा बनने की सजा दे दी, दरअसल कलेक्टर उमरिया संजीव श्रीवास्तव देर रात भ्रमण पर निकले थे, तभी स्टेशन रोड पर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान के भीतर अधिक संख्या में लोगों की मौजूदगी और आसपास गंदगी देखकर भड़क गए और पूछताछ शुरू कर दी।

जिम्मेदार कर्मचारी को मुर्गा बना दिया
कर्मचारियों द्वारा स्पष्ट जबाब नही देने पर कलेक्टर ने मौके पर ही अपनी गाड़ी रुकवाई और दुकान के पास जाकर जमकर डांट फटकार लगाई। कलेक्टर ने दुकान संचालक को नियमों का पालन करने की नसीहत दी और मौके पर दुकान पर मौजूद जिम्मेदार कर्मचारी को मुर्गा बना दिया। हालांकि निर्देश देने के बाद कलेक्टर मौके से चले गए, लेकिन अंग्रेजी शराब दुकान में इस तरह की लापरवाही आये दिन देखने को मिलती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password