Uma Bharti : पूर्व सीएम उमा भारती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोलीं 'कांग्रेस की कई सीट पर जमानत होगी जब्त' -



Uma Bharti : पूर्व सीएम उमा भारती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोलीं ‘कांग्रेस की कई सीट पर जमानत होगी जब्त’

image source : https://twitter.com/vdsharmabjp

रायसेन। उपचुनाव को लेकर वोटिंग के लिए कुछ ही दिन रह गए है। ऐसे में नेता अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती uma bharti ने सोमवार को सांची विधानसभा क्षेत्र Sanchi assembly के भाजपा प्रत्याशी डॉ प्रभुराम चौधरी Dr. Prabhuram Chaudhary  के पक्ष में सभा को संबोधित किया। पूर्व सीएम उमा भारती ने बयान देते हुए कहा है कि, कांग्रेस की कई सीट पर जमानत जब्त होगी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि, कांग्रेस ने सबसे बड़ा प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया को खो दिया है। सिंधिया मेहनती हैं, डरे नहीं, कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आ गए साथ ही उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी प्रभुराम को बेटे जैसा बताया। उमा ने प्रभुराम को अपना पुत्र भैरव कहा तो पूर्व में डॉ चौधरी के प्रतिद्वंदी रहे मुदित शेजवार को भतीजा कहते हुए एक मंच पर खड़ा किया। इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भी मौजूद रहे।

प्रभुराम को जीतना चाहिए
इतना ही नहीं उमा भारती ने मुदित शेजवार का भविष्य उज्ज्वल बताया। उमा भारती ने मुदित शेजवार से कहा कि प्रभुराम को जीतना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुदित मेरा भतीजा है, और प्रभुराम मेरा बेटा। दोनों मिलकर काम करेंगे।

पूर्व मंत्री डॉ गौरीशंकर शेजवार के प्रतिस्पर्धी रहे
गौरतलब है कि डॉ प्रभुराम चौधरी सांची से 2019 का विधानसभा चुनाव कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में जीते थे। तब भाजपा की ओर से मुदित चुनाव मैदान में थे। डॉ चौधरी पिछले 40 साल से यहां कांग्रेस में रहकर मुदित के पिता पूर्व मंत्री डॉ गौरीशंकर शेजवार के प्रतिस्पर्धी रहे हैं।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password