Uma Bharti Against prohibition campaign : शराबबंदी अभियान को लेकर उमा भारती फिर एक्टिव,दुकानों पर फेका गोबर

Uma Bharti Against prohibition campaign : शराबबंदी अभियान को लेकर उमा भारती फिर एक्टिव,दुकानों पर फेका गोबर

भोपाल। रहवासी इलाकों में शराब की Uma Bharti Against prohibition campaign दुकानें परेशानी का सबब बनती जा रही हैं। इसे लेकर उमा भारती एक बार फिर एक्टिव मोड पर आ गई हैं। गौरतलब है इसके पहले उमा भारती ने अहातों पर जाकर शराबियों को गंगाजल पिलाया था तो वहीं अब उन्होंने शराब दुकानों पर गोबर फेक कर विरोध जताया है।

दरअसल उमा भारती झांसी से टीकमगढ़ आते समय ओरछा में एक शराब की दुकान पर विरोधस्वरूप गोबर फेंका। इससे पहले भी उमा भारती ने भोपाल में एक शराब की दुकान पर पत्थर फेंका था। गौरतलब है कि उमा भारती राज्य में शराबबंदी की मांग कर चुकी हैं और शराबबंदी के खिलाफ अभियान चलाने की भी बात कह चुकी हैं। अब गाहे-बगाहे वह अपना विरोध इसी तरह प्रकट करती रहती हैं।

ट्विटर पर दी जानकारी —
उमा भारती ने शराब की दुकान पर गोबर फेंकने को घटना का जिक्र अपने ट्विटर अकाउंट पर भी किया। ट्वीट में उमा भारती ने लिखा कि “ओरछा में प्रमुख प्रवेश द्वार पर स्थित यह दुकान इस जगह के लिए स्वीकृत ही नहीं है। यह किसी दूर गांव के लिए स्वीकृत है लेकिन खुली ओरछा के मुहाने पर है। इस बारे में जनता ने एवं हमारे संगठन के लोगों ने लगातार धरना प्रदर्शन किया है।

एक अन्य ट्वीट में उमा भारती ने लिखा कि “सरकार को ज्ञापन दिए और प्रशासन से भी इस दुकान को हटाने के लिए बार-बार गुहार लगाई। क्योंकि यह इस पावन नगरी के माथे पर ही बड़ा कलंक है। हर तरह से नियम विरुद्ध इस दुकान के विरोध में अब लोगों की कोई भी प्रतिक्रिया अपराध नहीं कही जाएगी क्योंकि यहां पर दुकान खोलना ही महा अपराध है।”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password