Ujjain Viral Video: उज्जैन में नहीं थम रहे धार्मिक विवाद के मामले, अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

उज्जैन। प्रदेश के उज्जैन जिले में हाल ही में देश विरोधी नारों को लेकर जमकर बवाल मचा था। अभी इन नारों का विवाद पूरी तरह थमा नहीं था कि एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो उज्जैन का बताया जा रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक अल्पसंख्यक समाज के एक कबाड़ बेचने वाले से जबरदस्ती जय श्री राम के नारे लगवा रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग इस वीडियो में कबाड़ का सामान भी फेंकते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कबाड़ वाले को हिन्दुओं के गांव में प्रवेश नहीं करने की भी चेतावनी दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह कथित वीडियो महिदपुर के झारड़ा गांव का बताया जा रहा है। यहां शनिवार को एक कबाड़ी कबाड़ बेचने वाले को हड़काते नजर आ रहे हैं।

इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिदपुर निवासी अब्दुल रशीद गांव सेकली में कबाड़ का धंधा करने गए थे। यहां कुछ लोगों ने रशीद को गांव में धंधा न करने को लेकर चेतावनी दी। इसके बाद पिपलियाधुमा फंटे पर दो युवकों ने अब्दुल रशीद को मजहब के नाम पर हड़काया। साथ ही उससे जय श्री राम के नारे बुलवाते हुए गांव में नहीं घुसने की धमकी भी दे डाली। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। फरियादी ने मामले की शिकायत पुलिस से भी की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उज्जैन में लगे थे देशविरोधी नारे…
बता दें कि 19 अगस्त को मोहर्रम के दिन शहर की गीता कॉलोनी में कुछ उपद्रवियों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। इसको लेकर यहां जमकर बवाल हुआ था। इतना ही नहीं पुलिस ने 23 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले की जांच बढ़ाते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। बता दें कि बीते दिनों से प्रदेश में इस तरह के मामले सामने आए हैं। बीते दिनों इंदौर में भी इसी तरह का मामला सामने आया था। यहां एक चूड़ी बेचने वाले युवक की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। अब इसी तरह का एक मामला उज्जैन से भी सामने आया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password