Ujjain Patidar Hospital Fire :पाटीदार हॉस्पिटल में लगी भीषण आग, 4 मरीजों के झुलसने की खबर

Ujjain Patidar Hospital Fire

उज्जैन। शहर के पाटीदार हॉस्पिटल Ujjain Patidar Hospital Fire में आज दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब अस्पताल के अंदर आग लग गई। आग लगने से अस्पताल अफरा तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि इस आगजनी में 4 मरीज झुलस गए है। सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड की टीम और पुलिस-प्रशासन का दल मौके पर पहुंचा। अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया गया। इनमें कई कोरोना संक्रमित भी थे।

झुलसे चार मरीजों को समीप के गुरुनानक अस्पताल में भर्ती किया गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा गया। इस दौरान अस्पताल के आइसीयू वार्ड के बेड सहित अन्य सामान जल गए। घटना में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है।

आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड के 25 वाहन लगाए गए थे। इसके अलावा मरीजों को शिफ्ट करने के लिए 30 एम्बुलेंस लगा दी गई थीं। कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि भविष्य में किसी अस्पताल में इस तरह की घटना न हो इसके लिए कदम उठाएंगे।

ये है मामला
फ्रीगंज स्थित पाटीदार अस्पताल में आज दोपहर आग की सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा गया। इस दौरान अस्पताल के आइसीयू वार्ड के बेड सहित अन्य सामान जल गए। जानकारी के अनुसार पाटीदार अस्पताल में जिस वक्त आग लगी, उस समय 350 लोग वहां मौजूद थे। अगर समय पर दमकलकर्मी नहीं पहुंचते तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password