Ujjain Pankaja Munde : पंकजा मुंडे ने उज्जैन पहुंचकर भगवान महाकालेश्वर के किए दर्शन, कांग्रेस के लिए कही ये बात

image source : https://twitter.com/Pankajamunde

उज्जैन। मध्य प्रदेश बीजेपी की सह प्रभारी बनने के बाद पहली बार पंकजा मुंडे Ujjain Pankaja Munde अपने तीन दिवसीय दौरे पर एमपी आई हुई हैं। जहां तीसरे दिन उन्होंने उज्जैन पहुंचकर भगवान महाकालेश्वर के दर्शन किए।

मीडिया से बातचीत में पंकजा मुंडे ने कहा कि वे कई वर्षो से महाकाल के दर्शन करने उज्जैन आती रही हैं,लेकिन सह प्रभारी बनने से एक और रिश्ता कायम हो गया है। निकाय चुनाव को लेकर पंकजा मुंडे ने कहा कि इसको लेकर बैठक हुई है, संभाग स्तर पर सबको नियुक्त किया जाएगा। वहीं शरद पंवार को लेकर उन्होंने कहा कि वो पार्टी महाराष्ट्र तक ही सीमित है। कौन किसका चैयरमेन बने इससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

पंकजा मुंडे ने आज उज्जैन में बाबा महाकालेश्वर के दर्शन किए
भाजपा की राष्ट्रीय सचिव प्रदेश सहप्रभारी पंकजा मुंडे ने आज उज्जैन में बाबा महाकालेश्वर के दर्शन किए।पंकजा मुंडे अपने तीन दिवसीय दौरे पर मप्र आई हुई है जहां सबसे पहले भोपाल में उनका स्वागत किया गया तो दूसरे दिन सीहोर और अब विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर दर्शन करने उज्जैन पहुंची है और कहा कि महाकालेश्वर के आशीर्वाद से शुरुआत कर रही हूं। वह भाजपा के कार्यकर्ताओं से आगामी महापौर पार्षद चुनाव के लिए संवाद भी करेंगी।

UPA का व्यक्तिगत मामला
नगर निकाय चुनाव को लेकर कहा कि इस विषय पर सचिव, अध्यक्ष सीएम व सभी की बैठक हुई है। संभाग स्तर पर सबको नियुक्त किया जाएगा। वही पंचायत स्तर पर भी कार्य करेंगे। शरद पंवार को लेकर कहा वो पार्टी महाराष्ट्र तक ही सीमित है। बीजेपी को कोई फर्क नही पड़ेगा कौन किसका चेयरमैन बने।

कांग्रेस फायदा उठाना चाहे तो बात अलग है बीजेपी कि ताक़त बढ़ती जा रही है और कम नहीं होगी और UPA को अपना चेयरमैन कौन बनाना चाहिए ये UPA का व्यक्तिगत मामला है और में इस स्टेटमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया महाराष्ट्र में दे चुकी हूं जिन्हें भी वे चेयरमैन बनाएं उन्हें बहुत शुभकामनाएं बधाई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password