जहरीली शराब पीने से 24 घंटे में 9 मजदूरों की मौत, थाना प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड -

जहरीली शराब पीने से 24 घंटे में 9 मजदूरों की मौत, थाना प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Share This

उज्जैन: मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में स्थित उज्जैन (Ujjain) में मौत का तांडव अब भी जारी है। बुधवार के बाद आज गुरुवार को भी शहर में दो मजदूरों के शव मिले हैं। इन दोनों मजदूरों की मौत जहरीली शराब (poisonous liquor) पीने से हुई है इसकी आशंका जताई जा रही है। इन शवों को मिलाकर अब शहर में मजदूरों के मौत का आंकड़ 9 तक पहुंच गया है।

वहीं इस मामले में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने गुरुवार को एक उच्चस्तरीय बैठक बुलाई। बैठक में उन्होंने घटना की जांच एसआईटी (SIT) से कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि, शुरुआत में मिली जानकारी के अनुसार घटना में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम बनाई गई है। जिस थाना क्षेत्र में घटना हुई है, वहां के टीआई समेत पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड (TI suspended) कर दिया है। इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।

मामले में उच्च स्तरीय जांच के आदेश

सीएम शिवराज ने अपराधियों को पकड़ने के लिए मामले में उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। उनका कहना है कि, मध्य प्रदेश में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है, अपराधियों को ऐसी सजा देंगे कि वो कांप जाएंगे।

ये है पूरा मामला

उज्जैन जिले के तीन थाना इलाकों में बुधवार से गुरुवार के बीच मात्र 24 घंटे में 9 मजदूरों की अचानक मौत हो गई। बुधवार को 7 मजदूरों की मौत के बाद गुरुवार तड़के सुबह नरसिंह घाट क्षेत्र और ढाबा रोड क्षेत्र में भी दो मजदूरों के शव बरामद किए गए। शुरुआती जांच के अनुसार मजदूर शराब के आदी थे। वे रोजाना सस्ती शराब खरीद कर पीते थे। फिलहाल इनके मौत का कारण शराब को ही माना जा रहा है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password