Ujjain News : पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले चार युवक गिरफ्तार, केस दर्ज

Ujjain News

उज्जैन। भारत में एक बार फिर देश विरोधी नारे लगाए गए। देश विरोधी नारे लगाने वालों मेें से चार युवकों ​Ujjain News को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि कुछ लोग मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। घटना मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले की है।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
बताया जा रहा है कि गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर जयपुर-भोपाल ट्रेन में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ और ‘कश्मीर लेकर रहेंगे’ के नारे लगाने वाले लोगों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी ये भी सामने आ रही है कि नारे लगाने वाले कुल 8 लोग थे, जिसमें से 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया जबकि 4 लोग मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। पकड़े गए सभी आरोपी उज्जैन से अजमेर जा रहे थे। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सोमवार की रात 9:30 बजे की घटना
उज्जैन से नागदा के मध्य ट्रेन नंबर 09712 भोपाल – जयपुर में कुछ युवकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद, कश्मीर हम लेकर रहेंगे आदि आपत्तिजनक नारे लगाए और काफी आतंक मचाया। सूचना मिलते ही सोमवार की रात 9:30 बजे हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी रेलवे स्टेशन पहुंचे जीआरपी अपने चार युवकों को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है। नागदा स्टेशन पर पुलिस बल कम होने से सिर्फ चार ही युवक पकड़ा पाए।

ट्रेन के कोच नंबर d2 की घटना
स्टेशन पर हिंदू जागरण मंच के प्रांत उपाध्यक्ष भेरूलाल टाक, जिला अध्यक्ष शैलेंद्र सोनी, मंगल कच्छावा आदि मौजूद रहे। यह घटना ट्रेन के कोच नंबर d2 की है। नारे लगाने वाले युवक उज्जैन, शाजापुर के निवासी है। इन से पूछताछ के लिए तीन थाने के आरपीएफ, नागदा थाना और जीआरपीएफ के अधिकारी ने की।

सूरज सेन ने दर्ज की शिकायत
उज्जैन के अंकपात मार्ग इमली चौराहा निवासी सूरज सेन ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया, युवक देश विरोधी बातें कर रहे थे, तो मैंने उन्हें मना किया। जिस पर उन लोगों ने मेरे साथ मारपीट की।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password