Ujjain Mahakal : पत्रकारों को महाकाल दर्शन की विशेष सुविधा, करना होगा ये काम

Ujjain Mahakal : पत्रकारों को महाकाल दर्शन की विशेष सुविधा, करना होगा ये काम

उज्जैन। उज्जैन महाकाल Ujjain Mahakal दर्शन की इच्छा रखने वाले पत्रकारों patrakar के लिए खुशखबरी है। दरअसल महाकाल mpnews के दर्शन के लिए जनंसपर्क द्वारा ujjain news नई व्यवस्था की गई है। khabar kaam ki जिसके तहत अब पत्रकार अपने परिवार के साथ महाकाल में बाबा के दर्शन कर पाएंगे। ​आपको बता दें बाहर से आने वाले पत्रकार व स्थानीय मीडिया संस्थान/ चैनल के बाहर से आने वाले पत्रकार गण अपने संस्थान की आईडी पर स्वयं व स्वयं के परिजनों में शामिल जैसे पत्नी, बच्चे, माता पिता, बहन, बहनोई, काका व उनके बच्चे शामिल हैं। इन सभी को दर्शन कराने के लिए आग्रह किया जा सकता है।

आपको बता दें अगर आप भस्मारती में शामिल होना चाहते हैं तो इसके लिए सभी परिजनों का पहचान पत्र अनिवार्य होगा। यदि आप परिवार के साथ दर्शन करना चाहते हैं तो इसके लिए परिजनों में से किसी एक का आधार कार्ड/पहचान पत्र अनिवार्य होगा। स्थानीय पत्रकारों के लिए दोनों प्रेस क्लब द्वारा जारी किए गए प्रेस कार्ड भी मान्य होंगे।

जनसंपर्क से करना होगा संपर्क —
आपको बता दें पत्रकारों के दर्शन प्रोटोकाल के लिये संभागीय जनसम्पर्क कार्यालय के श्री एसके उज्जैनिया (9425379653) से सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक तथा श्री एसके सोनी (9827762060) से दोपहर 3 बजे से रात्रि 9 बजे तक (अवकाश के दिनों में भी) सम्पर्क किया जा सकेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password