Ujjain Hadsa : दो माह पहले हुई थी शादी, हादसे में पति पत्नी व छोटे भाई की हुई मौत

Ujjain Hadsa

उज्जैन। उज्जैन की गंभीर नदी में रविवार सुबह हुए हादसे Ujjain Hadsa  में दो नहीं तीन लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने हादसे के कुछ घंटों के बाद दो शव को ​​नदी से बाहर निकाल लिया था,लेकिन एक शव को लगभग 30 घंटे बाद सर्चिंग अभियान शुरू निकाला। दरअसल हादसे के बाद पुलिस को सही जानकारी नहीं मिल पा रही थी कि कार में ​कुल कितने लोग सवार थे। बाद में ​पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला की कार मेें 3 लोग सवार थे,जिनमेें से दो लोगों का शव बरामद हो चुका था,जबकि एक शव की तलाश जारी थी। लापता शव को पुलिस ने 30 घंटे बाद नदी से निकाला गया।

जरूर पढ़ें:Ujjain Road Accident Today : पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी कार, अब तक 2 शव बरामद

अविनाश का पता नहीं चल रहा था

लापता व्यक्ति की पहचान अविनाश तिवारी के रूप में हुई। नदी में कार गिरने के बाद अविनाश का पता नहीं चल रहा था। इस वजह से उसे तलाशने के लिए इंदौर से गोताखोरों को बुलाया गया। सोमवार सुबह 9.30 बजे से सर्चिंग अभियान शुरू किया गया। इसमें स्थानीय मछुआरों की मदद भी ली गई। अविनाश की पत्नी प्रियंका और छोटे भाई अनुराग तिवारी के शव रविवार को ही मिल गए थे।

पुलिस ने की पहचान
नदी में गिरी कार हादसे में जान गवाने वाले तीनों शव की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिहार के सीवान जिले के सिरसिया गांव के निवासी अविनाश तिवारी अपनी पत्नी प्रियंका और छोटे भाई अनुराग के साथ गुजरात के वड़ोदरा में रहने वाले बड़े भाई अभय तिवारी से मिलने के लिए कार से निकले थे। तभी कार सवार लोग हादसे का शिकार हो गए। हादसे में तीनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 30 नवंबर को अविनाश और प्रियंका की शादी हुई थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password