Ujjain Borewell News : 30 फीट गहरे बोरवेल में गिरी थी बच्ची, कई मशक्कत के बाद नहीं बचा पाए जान

 

उज्जैन। भेरूगढ़ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम जोगी खेड़ी Ujjain Borewell News में शनिवार दोपहर में दर्दनाक हादसा हो गया। घर के बाहर स्थित बोरवेल में 5 साल की बालिका के गिर जाने से गांव में हड़कंप मच गया। आधे घंटे की मशक्कत के बाद परिजनों ने बालिका को अचेत अवस्था में बाहर निकाला। इलाज के लिए जब अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद बालिका को मृत घोषित कर दिया।

Ujjain Borewell
Ujjain Borewell

बालिका को बोरवेल से बाहर निकाल लिया

ग्राम जोगी खेड़ी निवासी पदम सिंह पटेल के घर के बाहर 100 फीट से अधिक गहरा बोरवेल खुदा हुआ था। परिजनों का कहना है कि बोरवेल ढका हुआ था। शनिवार दोपहर 2:30 बजे 5 साल की बालिका देविका उर्फ राधा खेलते हुए बोरवेल में जा गिरी। अन्य बच्चों ने जब परिजनों को बताया तो गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने तत्काल डायल 100 और 108 एंबुलेंस को सूचना दी और इसी दौरान बालिका को निकालने के प्रयास भी शुरू कर दिए। आधे घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने बालिका को बोरवेल से बाहर निकाल लिया।

हरकत में आया प्रशासन
बालिका के बोरवेल में गिरने की सूचना मिलने के बाद पुलिस और जिला प्रशासन तुरंत हरकत में आ गया, लेकिन प्रशासन जब तक मौके पर पहुंचता तब तक ग्रामीण और परिजनों ने ही रस्सी की सहायता से बालिका को बोरवेल से बाहर निकाल लिया था। परिजन उसे निजी वाहन से इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के पश्चात मत घोषित कर दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password