Uddhav Thackeray Appeal : एक बार फिर से बागी विधायकों को मनाने का प्रयास

Uddhav Thackeray Appeal : एक बार फिर से बागी विधायकों को मनाने का प्रयास, दिया भावुक संदेश

Uddhav Thackeray Appeal : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच कैबिनेट की बैठक शुरू हो गई है। जिसे लेकर सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने विधायको कों मनाने की एक भावुक अपील की है।

समस्या का हल निकालने की अपील की

आपको बताते चलें कि, सीएम ठाकरे ने बागी विधायकों के नाम एक भावुक संदेश (Emotional Message) जारी किया है. जिसमें उन्होंने विधायकों से बातचीत के जरिए समस्या का हल निकालने की अपील की है। जिसमें कहा कि,आप पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे हुए हैं. आपके बारे में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है, आप में से कई लोग संपर्क में भी हैं. आप अभी भी शिवसेना में हैं. आप में से कुछ विधायक परिवार के सदस्यों ने भी मुझसे संपर्क किया है और अपनी भावनाओं से मुझे अवगत कराया है।

 

लौट आईए – उद्धव ठाकरे

आपको बताते चलें कि, इस भावुक संदेश में आगे कहा कि, मैं शिवसेना परिवार के मुखिया के रूप में आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं. परिवार के मुखिया के रूप में, मैं आपको अपने दिल की गहराई से बताता हूं. इससे बाहर निकलने का रास्ता, आइए एक साथ बैठें और इससे निकलने का रास्ता खोजें. उन्होने कहा कि किसी के गलत कामों के झांसे में न आएं, शिवसेना द्वारा दिया गया सम्मान कहीं नहीं मिल सकता, आगे आकर बोलेंगे तो मार्ग प्रशस्त होगा. शिवसेना पार्टी प्रमुख और परिवार के मुखिया के रूप में, मुझे अभी भी आपकी चिंता है.

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password