Uddhav Government Crisis: शिंदे के बगावती तेवर के बाद क्या गिरने वाली है सरकार

Uddhav Government Crisis: शिंदे के बगावती तेवर के बाद क्या गिरने वाली है सरकार, आगे क्या होगा जाने इस खबर में

मुंबई । Uddhav Government Crisis: महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thakre) सरकार पर संकट के बादल और गहराने लगे है जहां पर मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के बगावती तेवर के बाद अब वे गुजरात से असम की ओर निकल पड़े है।

 

गुवाहाटी पहुंचे एकनाथ 

 

आपको बताते चलें कि, एकनाथ शिंदे समेत 40 बागी विधायक स्पेशल फ्लाइट से बुधवार सुबह सूरत से गुवाहाटी पहुंचे। भाजपा के नेताओं ने उन्हें रिसीव किया। एयरपोर्ट के बाहर तीन बसों से उन्हें होटल ले जाया गया। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। बताया जा रहा है कि, इसे लेकर असम में बीजेपी विधायक सुशांत बोरगोहेन ने कहा कि, मैं यहां इन्हें (सूरत से गुवाहाटी आए विधायक) लेने आया हूं। मैं व्यक्तिगत रिश्ते की वजह से इन्हें यहां लेने आया हूं। मैंने गिनती नहीं की हुई है कि कितने विधायक यहां आए हुए हैं। मु्झे उन्होंने अपने कार्यक्रम के बारे में नहीं बताया है।

बाबा साहेब का साथ देने की कही थी बात

 

आपको बताते चलें कि, गुजरात के सूरत हवाई अड्डे पर शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने बयान देते हुए यह भी कहा कि, हमने बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना को नहीं छोड़ा है और नहीं छोड़ेंगे। हम बालासाहेब के हिंदुत्व का अनुसरण कर रहे हैं और इसे आगे भी ले जाएंगे। बता दें कि, बीते दिन उन्होंने वो शिवसेना में हैं और रहेंगे लेकिन शर्त ये है कि  शिवसेना कांग्रेस एनसीपी को छोड़कर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ले।बताया जा रहा है कि इनमें 33 विधायक शिवसेना के और 7 विधायक निर्दलीय हैं।

आज होगी विधायक दल की बैठक

आपको बताते चलें कि,  कमलनाथ और कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं की बैठक के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलने की संभावना है।प्रदेश कांग्रेस पर्यवेक्षक कमलनाथ की मौजूदगी में आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी। बैठक में 43 विधायक मौजूद रहेंगे। बता दें कि, हाल ही में कमलनाथ मुंबई पहुंचे है जहां पर सियासी रंगमंच का हल निकालेगे।

देखे वीडियो

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password