Udaipur Talibani Murder Case: आज उदयपुर और जयपुर रहेगा बंद

Udaipur Talibani Murder Case: आज उदयपुर और जयपुर रहेगा बंद, कन्हैयालाल के परिवार वालों से मिलेगे सीएम

Udaipur Talibani Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में तालिबानी हत्याकांड के मामले से जहां देश दहल गया है वहीं पर आज हिंसा की स्थिति को काबू में लाने के लिए राजधानी जयपुर और उदयपुर बंद रहेगा तो वहीं पर मामले में NIA की जांच और पूछताछ आज जारी रहेगी।

24 घंटे में पेश किया जाएगा आरोपियों को

आपको बताते चलें कि, इस मामले में घटना के तीसरे दिन आज भी कर्फ्यू की स्थिति बनी हुई है, इस मामले में NIA, SIT और उदयपुर पुलिस लगातार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। उदयपुर पुलिस ने पकड़े गए गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार के घर पर भी छापेमारी की है। गुरुवार को NIA पूछताछ कर आरोपियों की गिरफ्तारी दिखा सकती है। इसके 24 घंटे बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया जा सकता है। इस कार्रवाई में राजस्थान एटीएस पूरा सहयोग करेगा।

 

सीएम गहलोत परिजनों से करेगे मुलाकात

आपको बताते चलें कि, आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, CS, DGP एवं अन्य अधिकारी उदयपुर आएंगे। यहां कन्हैयालाल के परिवार वालों से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त करेगे। बताते चलें कि, कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में 30 जून को जयपुर बंद रखा जाएगा। बुधवार को जयपुर के सेवा सदन में हुई हिंदू संगठनों की बैठक में यह फैसला लिया गया। बंद के दौरान अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी बाजार और प्रतिष्ठान बंद रखे जाने का फैसला हुआ है। बताते चले कि, 1 जुलाई को भव्य रथयात्रा कैसे निकाली जाएगी इसे लेकर फैसला किया जाएगा। उदयपुर शहर में हत्याकांड के बाद डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ताराचंद मीणा ने एक आदेश जारी कर विभिन्न थाना क्षेत्रों में कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password