Udaipur Murder Case: आज हत्या के आरोपियों से पूछताछ करेगी SIT, इंटरनेट पर पाबंदी बरकरार

Udaipur Murder Case: आज हत्या के आरोपियों से पूछताछ करेगी SIT, इंटरनेट पर पाबंदी बरकरार

Udaipur Murder Case: राजस्थान के सबसे हत्याकांड मामले में जहां पर सीएम गहलोत का बड़ा एक्शन सामने आया है वहीं पर आज राजस्थान में इंटरनेट पर पाबंदी (Internet Ban) जारी है। यहां पर हत्यारे गौस मोहम्मद और रियाज जब्बा को उदयपुर से अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

SP और IG को किया था निलंबित

आपको बताते चलें कि, राजस्थान सरकार ने बीते दिन की कार्रवाई में उदयपुर के SP और IG रेंज को हटा दिया है। हत्याकांड की जांच के लिए बनी SIT को लीड कर रहे प्रफुल्ल कुमार नए आईजी बनाए गए हैं। इधर पुलिस ने कार्रवाई में शामिल 2 और आरोपियों को देर रात गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जाएगी। बता दें कि, दोनों हत्यारों को सुरक्षा के मद्देनजर को अलग-अलग बैरक में रखा गया है।

आज इन जिलो में नहीं चलेगा इंटरनेट

आपको बताते चलें कि, आज शुक्रवार को सीकर, दौसा, बाड़मेर सहित कई छोटे शहरों को बंद रखने का ऐलान किया गया है। इसके मद्देनजर पुलिस अलर्ट पर है। वहीं पर हत्याकांड के बाद आने वाले दिन 2 जुलाई को कोटा और अलवर में इंटनेट सेवाएं बंद रहेगी। जांच को लेकर NIA की टीम गुरुवार रात कानपुर पहुंची और कई जगहों पर छापेमारी की। बता दें कि, आरोपियों का संबंध पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी से है।

पढ़ें खबर

Udaipur Murder Case: अब NIA ने अपने हाथ में जांच की कमान, पाकिस्तान से जुड़े आरोपियों के तार

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password