Udaipur Murder Case: आज से पूरे राज्य में 24 घंटे बंद रहेगा इंटरनेट, लागू रहेगी धारा -144

Udaipur Murder Case: आज से पूरे राज्य में 24 घंटे बंद रहेगा इंटरनेट, लागू रहेगी धारा -144

Udaipur Murder Case: इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बीते दिन उदयपुर में बर्बर हत्याकांड के बाद पूरे राजस्थान में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद है और एक महीने के लिए धारा 144 लागू की गई है। बता दें कि, हिंसा के माहौल को काबू में लाने के लिए फैसला लिया गया है।

जानें क्या था पूरा मामला

आपको बताते चलें कि, बीते दिन की घटना में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि, दोनों हमलावर कपड़े का नाप देने के बहाने मंगलवार को कन्हैया की दुकान में घुसे थे। जहां पर इस मामले में दो आरोपियों गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार को हत्या के 4 घंटे बाद अरेस्ट कर लिया गया है। NIA और SIT उदयपुर पहुंच चुकी है। पूछताछ के बाद NIA जांच अपने हाथ में ले सकती है। एसआईटी की टीम में एडीजी अशोक राठौड़ समेत चार लोग उदयपुर पहुंचे हैं। वहीं पर आज मृतक का उदयपुर के महाराणा भूपाल सिंह अस्पताल की मॉर्च्यूरी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

 

घटना पर राठौर का बयान चर्चा में 

आपको बताते चलें कि, उदयपुर की घटना पर बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने बयान जारी किया है जिसमें कहा कि, राजस्थान में कांग्रेस की नंपुसक सरकार है। 3.5 साल हो गए और इन्होंने जो काम किए हैं उसके कारण ही आज जिहादियों के हौसले बुलंद हैं। ये एक अकेली घटना नहीं है अनेकों घटनाएं इंतजार कर रही हैं होने का…: )राजस्थान में सरकार के नाम पर कोई है ही नहीं। विधायकों को भी खुली छूट दे रखी है। राजस्थान में बिल्कुल नपुंसक सरकार है। और राजस्थान सरकार हाथ बांध के सिर्फ अपनी कुर्सी बचाकर बैठी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मानसिक रूप से दिल्ली में रहते हैं और अंदरूनी खींचतान के कारण जनता पिस रही है। जब राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर है ही नहीं तो ऐसे ही लोगों के हौसले बढ़ते हैं: राज्यवर्धन सिंह राठौर, BJP (2/2)राजस्थान में सरकार के नाम पर कोई है ही नहीं। विधायकों को भी खुली छूट दे रखी है। राजस्थान में बिल्कुल नपुंसक सरकार है।

जानें खबर की और अपडेट

उदयपुर में मृतक कन्हैया लाल के परिजनों को 31 लाख रुपए का आर्थिक मुआवजा दिया जाएगा: उदयपुर संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट

उदयपुर में हुई घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि, उनके क्या इरादे थे, उनके किससे लिंक थे राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर, इन सभी बातों का खुलासा होगा। इस घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है और ये घटना मामूली नहीं है और ऐसे नहीं हो सकती है: राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर किसी से लिंक ना हो तब तक ऐसी घटनाएं नहीं होती है, ये अनुभव कहता है। उसी रूप में इस मामले की जांच की जा रही है। मैं जा रहा हूं और बैठक होगी।

इस मामले में SIT गठित कर दी गई है। पुलिस ने 6 घंटे में आरोपियों को पकड़ा है। इस तरह की घटना न हो उसके लिए प्रशासन को मुस्तैद कर दिया है। एसओजी के एडीजी अशोक राठौड़ की देख-रेख में एक टीम को तैयार कर मौके पर रवाना किया गया है: उदयपुर घटना पर राजस्थान सरकार में मंत्री सुभाष गर्ग
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password