Udaipur Murder : नूपुर शर्मा के समर्थन में हत्यारे ने धड़ से अलग कर दिया सिर

Udaipur Murder : नूपुर शर्मा के समर्थन में हत्यारे ने धड़ से अलग कर दिया सिर

Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदपयुर जिले से एक दिल दहलाकर देने वाला मामला सामने आया है। उदयपुर (Udaipur Murder Case) के मालदास इलाके में दो लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति का सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया। इस पूरी घटना (Udaipur Murder Case) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो आरोपियों ने चाकू लहराते हुए बताया कि उन्होंने ही दोनों की हत्या (Udaipur Murder Case) की है। बताया जा रहा है कि पीडित ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता का सोशल मीडिया पर समर्थन किया था। जिसके बाद दो आरोपियों (Udaipur Murder Case) ने इस घटना को अंजाम दिया।

हत्या (Udaipur Murder Case) के बाद से राजस्थान के उदयपुर में हंगामा शुरू हो गया है। उदयपुर की स्थिति को बिगड़ते देख 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई। वही सीएम गहलोत ने लोगों से शांति बनाने की अपील की है। खबरों के अनुसार कुछ दिन पहले ही पीड़ित ने नूपूर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसके बाद हत्यारों (Udaipur Murder Case) ने पीड़ित की दुकान पर जाकर कपड़े का नाम देने के बहाने उसकी हत्या (Udaipur Murder Case) कर दी। हत्यारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी दी है। हत्या (Udaipur Murder Case) की जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों में गुस्सा फैल गया है। हत्या के विरोध में स्थानीय व्यापारियों ने बाजार को बंद करवा दिया है। पुलिस मौके पर मौजूद है और घटना की जांच की जा रही है।

राजसमंद से दोनों आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर की घटना पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। ये घटना मानवता पर कलंक है। उन्होंने कहा कि उदयपुर में युवक की हत्या के दोनों आरोपियों (Udaipur Murder Case) को राजसमंद से गिरफ्तार किया है। अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि इससे पहले भी हमारे यहां राजसमंद में इस प्रकार की घटना हुई थी जब एक व्यक्ति को मारा गया था, उसको जलाया गया था, और फिर उसकी वीडियो बनाई गई थी। आज की घटना इस डिवीजन की इस तरीके की दूसरी घटना है, इस बात का एहसास हम लोगों को है। हम लोग ऐसा कुछ भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password