शादी से लौट रही कार को ट्रक मारी टक्कर, दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत

CG News: शादी से लौट रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर, दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत

Share This

CG News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां एक भीषण सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा इतना भयंकर था कि मृतक कार में ही फंसे रह गए।

पूरी कार चकनाचूर हो गई। बता दें कि फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। कार पामगढ से अकलतरा की ओर जा रही थी। इस घटना की सूचना डायल 112 को दी गई है।

दूल्हा-दुल्हन की मौत

दुल्हन की विदाई कर लौट रहे बारातियों से भरी कार को ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी। हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद कार में हल्की आग भी लगी थी, लेकिन उसे समय रहते बुझा लिया गया।

विदाई कर लौट रही थी बारात

बलौदा निवासी शुभम सोनी और शिवरीनारायण की रहने वाली नेहा शनिवार रात ही परिणय सूत्र में बंधे थे। शुभम रविवार सुबह दुल्हन की विदाई कराकर कार से अपने घर लौट रहा था। गाड़ी में दूल्हा और दुल्हन के अलावा परिवार के तीन और सदस्य बैठे थे। सभी  लोगों की मौके पर ही मौत हो गई ।

खुशी का माहौल मातम में बदल गया

इस हादस के बाद शादी का पूरा खुशनुमा माहौल मातम में बदल गया। दूल्हा-दुल्हन दोनों के परिवार में शोक छा गया। परिवार में जहां कल तक शहनाई बज रही थी, वहां आज सन्नाटा पसरा हुआ है। भीषण सड़क हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ लग गई।

हालांकि अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। मृतकों को पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। वहीं ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है।

ये भी पढ़ें 

WPL 2024: WPL का दूसरा एडिशन फरवरी में, केवल एक शहर में ही खेला जायेगा टूर्नामेंट

Dhar News: कांग्रेस विधायक समेत 6 लोगों पर हुई FIR, महिला ने लगाए जान से मारने के आरोप

CG कौन बनेगा CM, विधायक दल की बैठक 12 बजे,‌ ओम माथुर‌ बोले- मुख्यमंत्री का नाम चौंकाने वाला होगा

MP News: SDM वीरेंद्र कटारे की पत्रकार के साथ दबंगई, विडिओ सोशल मीडिया पर हुआ वाइरल

Top News Today: BJP के ऑब्जर्वर पहुंचे रायपुर, करेंगे CG के नए सीएम के नाम की घोषणा, सबलगढ़ SDM की दबंगई, गुमटी संचालक को मारा थप्पड़

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password