Bihar News: भागलपुर में ट्रेन का कोच लेकर जा रहा ट्रक, टक्कर के बाद टूटा

Bihar News: भागलपुर में ट्रेन का कोच लेकर जा रहा था ट्रक, टक्कर के बाद टूट गया दो हिस्सों में

bihar-news
Share This

Bihar News: भागलपुर में आज सुबह एक ऐसा नजारा दिखाई दिया, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। दरअसल एक ट्रक ट्रेन का एक कोच लेकर जा रहा था, लेकिन ब्रेक फेल होने की वजह से वह सड़क की रेलिंग से टकरा गया, जिसकी वजह से ट्रक दो भागों में टूट गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

भागलपुर में सड़क पर ट्रेन की बोगी

बिहार(Bihar News) के भागलपुर में आज सुबह ऐसा नजारा दिखाई दिया, जिसने भी देखा, हैरान रह गया।  दरअसल यहां ट्रेन के एक कोच को लेकर जा रहा ट्रक रेलिंग से टकरा गया।  ट्रक के आगे का हिस्सा टूटकर अलग हो गया और एक ओर मुड़ गया।  इस दौरान एक बड़ा हादसा टल गया।

संबंधित खबरें:

MP Betul Railway News: बड़ा हादसा टला, मालगाड़ी का डिब्बा प्लेटफॉर्म पर चढ़ा, रेल यातायात प्रभावित

Maharashtra Beed Accident: एम्बुलेंस और ट्रक की भीषण टक्कर से बड़ा हादसा, 10 लोगों की गई जान

हादसा भागलपुर के उल्टा पुल के पास का

ये हादसा भागलपुर(Bihar News) के उल्टा पुल के पास हुआ है।  ट्रक के ब्रेक फेल होने की वजह से यह हादसा हुआ है, जिसकी वजह से ट्रक सीधे सड़क के किनारे बने रेलिंग को टूटकर उसमें घुस गया।

हालांकि ये हादसा बहुत भीषण हो सकता था, राहत की बात रही कि ट्रक सड़क किनारे बनी रेलिंग से टकरा गया और बड़ा हादसा टल गया।  इस दौरान किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

घटना का वीडियो भी सामने आया

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे खड़े ट्रक का आगे का हिस्सा पूरी तरह अलग हो गया है और पीछे के हिस्से पर ट्रेन का कोच रखा हुआ है।

ट्रक के ऊपर लदे ट्रेन कोच की वजह से ये हादसा(Bihar News) आस-पास के इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।  जहां यह ट्रक और कोच खड़ा हुआ है, उसे देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच गए।

ये भी पढ़ें:

CG ke chehre: किसी को मिली अचानक कुर्सी, किसी को छोड़ना पड़ा सत्ता का सिंहासन; 2023 में इन सियासी चेहरों ने बटोरी सुर्खियां

MP CABINET: विभाग बंटवारा: जानें किसे मिला बड़ा महकमा; क्या रही शिव-राज काल के मंत्रियों की भूमिका?

Top Hindi News Today: पीएम मोदी करेंगे मन की बात, यूक्रेन ने किया रूस पर हमला, 20 की मौत; लोकसभा चुनाव में कांग्रेस 291 सीटों पर अकेले लड़ेगी

Bhopal News: डेडलाइन खत्म होने तक नहीं हट सका कलियासोत नदी से अतिक्रमण, अब तक पुलिस बल ही नहीं मांगा

MP E-Nagar Palika: 15 जनवरी तक ऑफलाइन होंगे निकाय संबंधी कार्य, साइबर अटैक के बाद से सर्वर बंद

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password