Truck Accident Death In Betul : सरिया से भरा ट्रक नदी में गिरा, क्षत-विक्षत हालत में मिले 6 लोगों के शव

truck accident death in betul

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी ब्लाक के चोपना थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ददर्नाक हादसा truck accident death in betul हो गया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना सोमवार रात की है। चोपना थाना प्रभारी राहुल रघुवंशी ने बताया कि मुलताई का ट्रक भिलाई से सरिया भरकर हीरापुर आया था। ट्रक में करीब 30 टन माल भरा था। ट्रक चालक ने आधा माल हीरापुर में खाली किया और बाकी 15 टन घोड़ाडोंगरी में खाली करना था। देर रात शाहपुर से 8 किमी दूर तवा नदी पुल के चोपना की तरफ वाले हिस्से में ट्रक अनियंत्रित होकर पुल से करीब छह मीटर नीचे गिर गया। लोहे के कारण ट्रक का केबिन चकनाचूर हो गया। साथ ही, केबिन में बैठे चालक सहित छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल भिजवाया गया।

ये हैं मृतक
हादसे में संजू (40) पिता जंगलू, बबलू (35) पिता सोनू भलावी, दिलीप (28) पिता गजरू उइके, रिंकेश (27) पिता ब्रजलाल कवडे, लुग्गू (35) उर्फ मुन्ना पिता भोपा सलाम सभी निवासी पीपरी और चालक मनोहर साहू निवासी मासौद की मौत हो गई है।

12 घंटे बाद पुलिस को मिली थी सूचना
हादसे के 12 घंटे बाद पुलिस और लोगों को जानकारी मिलने पर क्रेन की मदद से ड्राइवर समेत 6 लोगों के शव ट्रक के नीचे से क्षत-विक्षत हालत में बाहर निकाले गए।

परिवार का पालन पोषण करते आ रहे
चोपना पुलिस ने 6 लोगों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतकों में अधिकांश आदिवासी परिवार के युवा थे, जो मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते आ रहे हैं। पूरे क्षेत्र में इस हादसे के बाद शोक की लहर छाई हुई है। सभी मृतकों के शव घोड़ाडोंगरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

दुर्घटना के बारे में जानकारी नहीं मिली
जानकारी के अनुसार रात करीब 7.45 बजे ट्रक तवा नदी की पुलिया की ढलान पर तेज गति से आने के कारण ड्रायवर संतुलन खो बैठा। पलक झपकते ही कई फीट नीचे तवा नदी में उछाल खाकर ट्रक नदी में जा गिरा। जानकारी सामने आई है कि जिस समय ट्रक नदी में गिरा तब सामने और पीछे की ओर से कोई वाहन नहीं आ रहा था, इसलिए किसी को दुर्घटना के बारे में जानकारी नहीं मिली।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password