काफी ट्रोल हो रहे है शक्तीमान, लड़कियों पर की अभद्र टिप्पणी

MUKESH KHANNA: काफी ट्रोल हो रहे है शक्तिमान, लड़कियों पर की अभद्र टिप्पणी

MUKESH KHANNA: शक्तिमान के नाम से प्रसिद्ध मुकेश खन्ना को कौन नहीं जानता। बच्चों में तो ये काफी पसंद करने वाले कैरेक्टर्स में से एक हैं। अभी हाल ही में मुकेश खन्ना का एक वायरल वीडियो देखने को मिला जिसमे उन्होंने लड़कियों के बारे में कुछ आपत्तिजनक बातें की थी। उनके इस वीडियो पर काफी विवाद जारी हैं।

मुकेश खन्ना आजकल काफी सुर्खियों में है। उन्होंने लड़कियों के बारे में कुछ आपत्तिजनक बातें कही और वीडियो बनाया था। वो वीडियो काफी वायरल हो गया है और विवाद का कारण बन चुका हैं। घर घर में शक्तिमान के नाम से प्रसिद्ध मुकेश के मुंह से यह सब सुनकर फैंस चौक गए। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और हर मुद्दे पर अपना पक्ष रखते है और इस बार वो विवादो में आ गए।

आपको बता दे की,मुकेश खन्ना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो ये कहते नजर आ रहे हैं कि ‘जो लड़की किसी लड़के को सेक्स के लिए कह रही है, वो धंधा करती है। ऐसी चीजों में लोगों को नहीं पड़ना चाहिए’। अपने इसी बयान के वो एक झटके में लोगों की फेवरेट लिस्ट से दरकिनार कर दिए गए हैं। उनकी बातें सुनकर यूजर भड़क गए हैं।

अपने बयान को लेकर सबकी नजरों में चढ़ने वाले मुकेश खन्ना ने अपने वीडियो में आगे कहा कि अगर कोई लड़की किसी लड़के से कहे कि मैं तुम्हारे साथ संबंध बनाना चाहती हूं तो वो उसका धंधा है, क्योंकि कोई सभ्य समाज की लड़की ऐसा नहीं कह सकती है। जो लड़की ऐसा कहती है वो निर्लज्ज है, इसलिए आप उसके पाप में भागीदार मत बनिए। अभिनेता के इस बयान की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password