Tripple Murder Case: पुलिस ने खोला ट्रिपल मर्डर का राज, आरोपी बोला- तीन लाख मिले और तीन हत्याएं चढ़ गईं…

ग्वालियर। प्रदेश के ग्वालियर शहर में बीते दिनों पति, पत्नी और 10 साल की बेटी की एक घर में लाश मिली थी। इसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने हत्या की आशंका के तहत मामले की जांच शुरू की थी। अब पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। मात्र 48 घंटे के अंदर पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मृतक के साढ़ू का बेटा है। आरोपी चोरी के उद्देश्य से घर में घुसा था और जो जगता गया उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ चोरी करने घर में घुसा था। इसके बाद जब मृतक और पत्नी जाग गई तो आरोपी ने तीनों की हत्या कर दी और लूट का माल लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। पुलिस ने आरोपी तरुण उर्फ घोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पेशेवर चोर है। आरोपी तरुण ने पुलिस के सामने हत्या को अंजाम देना कबूल लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला…
यह मामला प्रदेश के ग्वालियर शहर मुरार क्षेत्र का है। यहां इलाके के एक घर में तीन लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। अल्पना टॉकीज के पास बने एक घर में पति, पत्नी और दस साल की गोद ली हुई बेटी की मृत अवस्था में पाए गए थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। साथ ही फोरेंसिक जांच और डॉग स्क्वॉड की टीमें भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। यह मामला शहर के मुरार क्षेत्र में आने वाले तिकोनिया के पास अल्पना टॉकीज का है। यहां सोमवार को 65 साल के जगदीश पाल, उनकी पत्नी सरोज और गोद ली हुई बेटी कीर्ति की लाश मिली थी। दरअसल पाल बेल्डिंग का काम करते थे।

कोरोना महामारी के बाद से पाल का काम बंद था और घर पर ही रह रहे थे। घर के नीचे बनी दुकानों के किराए से उनका घर चलता था। जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम के बाद से पाल के घर से कोई बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों को आश्चर्य हुआ। सोमवार को जब पाल के घर से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया। लंबे समय तक जब किसी ने उत्तर नहीं दिया तो पड़ोसियों ने ऊपर के माले पर चढ़कर देखा। यहां जब पड़ोसियों ने देखा तो पाया कि एक कमरे में तीनों की लाश पड़ी है। इसके बाद पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। अब हत्या का मुख्य आरोपी पुलिस की हिरासत में आ गया है। साथ ही आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password