Triple Talaq Case: नौ साल से अलग रह रही पत्नी को घर आकर बोला तीन तलाक, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Triple Talaq Case

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने अलग रह रही पत्नी को कथित तौर Triple Talaq Case पर तीन तलाक बोलने और उसे थप्पड़ मारने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने रियाजुद्दीन नामक व्यक्ति को जांच में शामिल होने के लिए एक Triple Talaq Case नोटिस जारी किया है। पुलिस के मुताबिक उसकी पत्नी ने शिकायत की थी कि रियाजुद्दीन ने करीब नौ साल पहले उसे छोड़ दिया था और उस समय शरिया कानून के मुताबिक उसे तलाक भी दे दिया था।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जामिया नगर थाने में Triple Talaq Case दर्ज शिकायत में, महिला ने आरोप लगाया कि रियाजुद्दीन 20 अगस्त को तड़के दक्षिण-पूर्वी दिल्ली स्थित उसके घर आया था और जब उसने दरवाजा खोला, तो रियाज़ुद्दीन ने उसे कथित रूप से थप्पड़ मारा और तीन तलाक बोल दिया।

उन्होंने कहा कि जांच के दौरान सीआरपीसी की संबंधित Triple Talaq Case धाराओं के तहत महिला का बयान दर्ज किया गया और उसके पति को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भी जारी किया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 354 ए, 354 बी 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password