MP tripple murder: दमोह जिले में ट्रिपल मर्डर, पिता, बेटे और मां की एक साथ गई जान

MP tripple murder: दमोह जिले में ट्रिपल मर्डर, पिता, बेटे और मां की एक साथ गई जान

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में मंगलवार सुबह को एक विवाद में दलित दंपति और उनके पुत्र की छह लोगों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। जिला पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार ने बताया कि जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर देहात थाना क्षेत्र के देवरान गांव में सुबह करीब साढ़े छह बजे हुई इस घटना में दंपति के दो अन्य पुत्र घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि मामूली विवाद के बाद यह घटना हुई। पुलिस छह फरार आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने गांव के निवासी 60 वर्षीय दलित व्यक्ति, उसकी 58 वर्षीय पत्नी और 32 वर्षीय पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। व्यक्ति के दो अन्य पुत्र जिनकी उम्र 28 और 30 वर्ष है, हमले में घायल हो गए और उनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। उन्होंने कहा कि छह आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की हत्या और अन्य धाराओं सहित अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

संभागायुक्त मुकेश शुक्ला ने भी गांव का दौरा किया और जिला कलेक्टर को आरोपी व उसके परिवार द्वारा सरकारी जमीन पर किए गए अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने दलित परिवार के तीन सदस्यों की हत्या की उच्च स्तरीय जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार दलित परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करे और उनकी हर संभव मदद करें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password