Train Cancelled: क्या आपने ले ली है इन ट्रेनों की टिकट, आज से नहीं चलने वाली ये 20 ट्रेनें, देखें लिस्ट

Train Cancelled Today: क्या आपने ले ली है इन ट्रेनों की टिकट, आज से नहीं चलने वाली ये 20 ट्रेनें, देखें लिस्ट

Train Cancelled Today: इस वक्त की बड़ी खबर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे नागपुर रेल मंडल की ओर से रेलयात्रियों के लिए सामने आ रही है जहां पर राजनांदगांव-कलमना रेल खंड के बीच में खत रेलवे स्टेशन को जोड़ने, आटो सिग्नलिंग समेत नान इंटरलाकिंग का कार्य होने की वजह से 20 ट्रेनें तीन दिनों के लिए रद्द रहेगी।

यात्री देखें कौन सी रद्द रहेगी ट्रेनें

25 व 26 जुलाई को दुर्ग से छूटने वाली दुर्ग-गोंदिया स्पेशल, 25-26 को गोंदिया से छूटने वाली गोंदिया-दुर्ग स्पेशल, गोंदिया-इतवारी मेमू, इतवारी से छूटने वाली इतवारी-गोंदिया मेमू, रायपुर से छूटने वाली रायपुर-इतवारी स्पेशल पैसेंजर, 26-27 जुलाई को इतवारी से छूटने वाली इतवारी-रायपुर स्पेशल पैसेंजर रद रहेंगी। इसी तरह 25-26 जुलाई को कोरबा से छूटने वाली कोरबा-इतवारी एक्सप्रेस, इतवारी-कोरबा एक्सप्रेस, बिलासपुर से छूटने वाली बिलासपुर-इतवारी इंटरसिटी एक्सप्रेस, 26-27 को इतवारी से छूटने वाली इतवारी-बिलासपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस, 25 को रीवा से छूटने वाली रीवा-इतवारी इंटरसिटी एक्सप्रेस, 26 को इतवारी से छूटने वाली इतवारी-रीवा इंटरसिटी एक्सप्रेस रद रहेगी।

 

48 घंटे यात्रियों को होगी असुविधा

आपको बताते चलें कि, रेलवे के इस आदेश के साथ इन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ेगा। जहां पर एक साथ 20 ट्रेनों के 48 घंटों केइ लिए रद होने से महाराष्ट्र, मप्र के रीवा, टाटानगर, सिकंदराबाद, तिरुनेलवेली, अजमेर व पुरी जाने वाले यात्रियों को दिक्कत होगी।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password